Entertainment / मोहिना कुमारी सिंह जल्द बनेंगी मां, गुड न्यूज सुनते ही झूमे मोहसिन

Zoom News : Feb 16, 2022, 06:05 PM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अहम रोल निभा चुकी मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज शेयर की है। इस गुड न्यूज को देते हुए मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumar Singh) ने पति सुयश रावत संग दो क्यूट तस्वीरों को शेयर किया है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते ही मोहिना कुमारी सिंह को बधाई देने वालों का तांता सा लग चुका है। फैन्स लगातार मोहिना को बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच उनके ऑनस्क्रीन भाई मोहसिन खान (Mohsin Khan) का रिएक्शन भी सामने आ चुका है। 

मोहिना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मोहिना कुमारी सिंह ने इस गुड न्यूज को सुनाते हुए दो बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहिना कुमारी सिंह ने कैप्शन में लिखा है, 'एक नई शुरुआत की शुरुआत...सभी के साथ ये गुड न्यूज शेयर कर रही हूं।' इसी के साथ एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत तस्वीरों को क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया भी अदा किया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहिना के भाई का रोल निभा चुके मोहसिन खान इस गुड न्यूज को सुनकर तो सातवें आसमान पर जा चुके हैं। मोहसिन ने इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है, 'सबसे खूबसूरत....मोही....बधाई हो...।'

मोहिना ने छोड़ी थी एक्टिंग की दुनिया 

मोहिना कुमारी सिंह ने डांस इंडिया डांस के जरिए एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एंट्री मारी थी। इस शो के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसी दौरान उन्हें शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अहम रोल निभाने का मौका मिला। इस सीरियल में उन्होंने कीर्ति गोयनका (Kirti Goenka) का किरदार निभाया था। साल 2019 में मोहिना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई थी। शादी के बाद मोहिना ने एक्टिंग इंडस्ट्री को छोड़ने का प्लान बना लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER