UP / खुद पर अपने साले से गोली चलवाने वाले सांसद पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फरार

Zoom News : Mar 03, 2021, 04:43 PM
उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलाने के मामले में एक और मोड़ आ गया है। सांसद का बेटा, जिसने अपने साले के साथ खुद को गोली मारी, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फरार हो गया है। इस बीच, सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श के खिलाफ मडियांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

छातमील चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य की ओर से धोखाधड़ी, साजिश और आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं, सांसद के बेटे को गोली मारने के आरोपी आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, आयुष की तलाश में पुलिस और सर्विलांस टीमें लगाई गई हैं।

दरअसल, बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे ने सुबह पुलिस को सूचित किया कि उसे एक अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी और फरार हो गया। गोली तब मारी गई जब वह अपने बहनोई के साथ चल रहा था। सांसद के बेटे से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस में हड़कंप मच गया और जांच शुरू कर दी गई।

इस दौरान, पुलिस को शक था कि सांसद का बेटा इस गोलीबारी में शामिल नहीं है। इसकी जांच के लिए उसके बहनोई से पूछताछ की गई। पुलिस हिरासत में, बहनोई ने सभी रहस्यों को उजागर किया। बहनोई के मुताबिक, उसने सांसद के बेटे के इशारे पर गोलीबारी की, क्योंकि सांसद का बेटा किसी को फंसाना चाहता था। पुलिस ने पिस्टल भी बरामद की।

इधर, बहनोई की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही, सांसद का बेटा अस्पताल से छुट्टी होने के बाद अपने मोबाइल फोन से गायब हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले के खिलाफ मडियांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

इस मामले में, सांसद कौशल किशोर ने कहा, "मेरे बेटे ने मुझे जो बताया उसके अनुसार, सुबह कुछ हमलावरों ने उस पर गोलियां चलाई थीं, अब अगर उसका साला खुद भी गोलीबारी करने की बात कबूल करता है, तो वह गलत है, मैं भी मेरा बेटा मैं संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है, मेरा किसी से कोई पारिवारिक विवाद नहीं है।

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा, 'मैंने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है, मैं चाहता हूं कि पुलिस इस मामले की सही तरीके से जांच करे और कोई भी निर्दोष व्यक्ति फंस न जाए। अगर मेरे बेटे ने साजिश रची और खुद पर गोली चलाई, तो उसने गलत किया है। वह मेरे साथ नहीं रहता। कभी-कभी मैं घर पर मिलने आया करता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER