IPL 2021 / मुंबई इंडियंस अब भी IPL प्लेऑफ की रेस में बरकरार, इस तरह मिलेगी टॉप-4 में एंट्री

Zoom News : Oct 06, 2021, 06:37 AM
IPL 2021 | मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही 5 बार की चैंपियंस के लिए आईपीएल 2021 के प्लेऑफ (IPL 2021 Playoff) में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं.

प्वाइंट्स टेबल में टॉप-5 में मुंबई

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक 13 में से 6 मुकाबले जीते हैं और वो 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई है. रोहित की सेना के अंक अभी भी कोलकाता नाइटराइडर्स के बराबर हैं, लेकिन वो रन रेट के मामले में अभी भी पीछे है.

प्लेऑफ में ऐसे पहुंचेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) तभी प्लेऑफ में पहुंच सकती है अगर वो अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बड़े अंतर से हरा दे और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अपने अगले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को मात दे दे. मुंबई को अपना रन रेट हर हाल में बेहतर करना होगा.

SRH से हारने पर क्या होगा?

अगर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपना आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से हार गई और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को हरा दिया तो 3 टीमों के 12 अंक हो जाएंगे और केकेआर बेहतर रन रेट से प्लेऑफ में पहुंच सकती है.

मुंबई को केकेआर से बड़ा खतरा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को दुआ करनी होगी कि कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपना आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) खिलाफ हार जाए, नहीं तो केकेआर के 14 अंक हो जाएंगे और इयोन मोर्गन की टीम बिना किसी परेशानी के प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER