Urvashi And Naseem Shah / उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं नसीम शाह! सबके सामने दे दिया मैरिज प्रपोजल

Zoom News : Apr 05, 2023, 09:00 AM
Urvashi And Naseem Shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं। पूरी दुनिया में वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। महंगी ड्रेसेज और ऐक्सेसरीज कैरी करना उर्वशी का स्टाइल है। लेकिन इस सबके साथ उर्वशी का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ने के कारण भी वह सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार उनका नाम ऋषभ पंत के साथ नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच मामले को हवा तब मिली जब हाल ही में नसीम ने मीडिया के सामने उर्वशी से शादी करने की ख्वाहिश जता दी। नसीम का ये वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

नसीम को किया था बर्थडे विश 

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ पकने की खबरें सामने आने लगी थीं। इसी बीच अब उर्वशी से शादी करने को लेकर नसीम शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में जो कहा वह हैरान करने वाला है। वह बोले, 'अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे'। इसके वीडियो में उनको कहते सुना जा सकता है कि अगर तैयार है दुल्हन तो मैं शादी कर लूंगा। 

उर्वशी रौतेला ने कैसे किया था नसीम शाह हैप्पी बर्थडे 

आपको याद दिला दें कि 15 फरवरी को नसीम शाह का 20वां जन्मदिन था। जिसे क्रिकेटर ने अपने क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथ केक काटकर सेलीब्रेट किया था। जब नसीम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की शादी को लेकर कमेंट किया, तो उर्वशी रौतेला ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे डालीं। उर्वशी रौतेला ने कमेंट में  लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई।' नसीम ने भी उर्वशी को शुक्रिया कहा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER