बॉलीवुड / नई नवेली दुल्हन नयनतारा ने ससुराल वालों को दिए खास गिफ्ट

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:32 PM
बॉलीवुड | नयनतारा और विग्नेश शिवन ने गुरुवार को शादी कर ली है। काफी समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नयनतारा के शादी का लुक काफी खूबसूरत था और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दोनों की शादी में साउथ के कई सेलेब्स शामिल हुए थे और बॉलीवुड इंडस्ट्री से शाहरुख खान गए थे। अब दोनों की शादी के बाद खबर आ रही है कि नयनतारा ने विग्नेश के परिवार वालों को स्पेशल गिफ्ट्स दिए हैं और वो परिवार वालों को काफी पसंद आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा ने अपनी ननद ऐश्वर्या को 30 पाउंड गोल्ड ज्लैवरी गिफ्ट की। इसके अलावा नयनतारा ने बाकी करीबी रिश्तेदारों को पर्सनलाइज गिफ्ट्स दिए हैं। सभी इन गिफ्ट्स को पाकर काफी खुश हुए। इतना ही नहीं नई दुल्हन के इस प्यार को देखकर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

विग्नेश का स्पेशल पोस्ट

नयनतारा सोशल मीडिया पर नहीं हैं। वहीं विग्नेश ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर कर अपनी लाइफ में नयनतारा का खास तरीके से स्वागत किया। उन्होंने लिखा, 10 में से वह नयन हैं और मैं एक। भगवान, यूनिवर्स और हमारे परिवार के आशीर्वाद की कृपा से मैंने आज नयनतारा से शादी कर ली है।

शादी में शामिल हुए सेलेब्स

बता दें कि शादी में शाहरुख खान, रजनीकांत, कार्ती, अनिरुद्ध रविचंदर, दिलीप और एटली भी शामिल हुए थे। शादी एक शानदार रिसॉर्ट में हुई और इस वैन्यू में मीडिया फोटोग्राफर्स को आने की अनुमती नहीं थी। वेन्यू काफी खूबसूरत था और सभी इसकी तारीफ कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER