जरा हटके / ना गूगल पे, ना फोन पे, सीधे 'पॉकेट पे', रिश्वत लेती पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 20, 2020, 10:30 PM
विशेष | इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए ये किसी को पता नहीं होता है। इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें आप एक महिला पुलिसकर्मी के रिश्वत लेने का तरीका देखकर अपनी दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना पुणे के साई चौक की बताई जा रही है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी स्कूटी सवार एक महिला को रोकती है और फिर इशारे के जरिए अपने पास बुलाती है और फिर कुछ समझाती है। इसके बाद स्कूटी वाली महिला, पुलिसकर्मी के पैंट की पिछली पॉकेट में कुछ पैसे रखकर वहां से निकल जाती है।

यह वीडियो पास में एक इमारत में मौजूद लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ना गूगल पे, ना फोन पे और ना ही यूपीआई..सीधे पॉकेट पे..

वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा गोलमाल है भाई सब गोलमाल है।।हालांकि वीडियो में जो महिला पुलिसकर्मी पैसे लेते हुए दिखाई दे रही उसे थोड़ी भी भनक नहीं थी की कोई वीडियो बना रहा है और रिश्वत लेने का उसका यह तरीका कैमरे में कैद हो जाएगा। 

वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा भारत में पैसे कमाने का सबसे आसान रास्ता और सबसे ज्यादा इसी तरीके से पेमेंट लिए जाते हैं। अभी तक उस महिला पुलिसकर्मी की पहचान नहीं हो पाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER