Bigg Boss 14 / निक्की तंबोली की मां राखी सावंत पर बरसीं, कहा- कम से कम दर्शकों का सम्मान करें

Zoom News : Dec 19, 2020, 04:37 PM
बिग बॉस सीजन 14 में निक्की तंबोली और राखी सावंत के बीच का विवाद बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। निक्की अब रश्की सावंत से भी लड़ चुकी है। राखी सावंत ने निक्की के बारे में ऐसा बयान दिया है कि हर कोई बहुत गुस्से में दिख रहा है। एक बातचीत के दौरान, राखी कहती है - निक्की पुरुषों को कोने में ले जाती है और बैठ जाती है।

इस बायन के बाद, घर में बहुत हंगामा हुआ। निक्की ने पहले राखी से लड़ाई शुरू की, उसके बाद उसे अकेले में रोते हुए भी देखा गया। अब निक्की तंबोली की मां ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है

निक्की तम्बोली की मां राखी सावंत उग्र हैं। राखी को अपनी आंखों में इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। यदि वह मानते हैं कि निक्की के कई बच्चे भी प्रशंसक हैं, तो इस भाषा पर गलत प्रभाव पड़ सकता है

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में निक्की की मां कहती हैं- यह सब इतना सस्ता और सस्ता लगता है। कम से कम उन दर्शकों का सम्मान करें जो ये शो देख रहे हैं। यहां तक ​​कि निक्की के बच्चे भी प्रशंसक हैं, अगर वे अपने माता-पिता से पूछें, तो इसका क्या असर होगा?

निक्की की मां ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि राखी सावंत ने उनकी बेटी के ऊपर कुर्सी फेंक दी। वह रियलिटी शो के अंदर ऐसी हरकतों को स्वीकार नहीं करती है।

खेल के बारे में बात करते हुए, निक्की तंबोली ने फिर से शो में वापसी की है। कम वोटों के कारण उन्हें पहले एक उम्मीदवार बनना पड़ा। लेकिन वह फिर से दर्शकों की मांग पर खेल का हिस्सा बन गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER