देश / निर्मला सीतारमण का काफिला रोकने की कोशिश, BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े

Zoom News : Sep 02, 2022, 02:34 PM
Telangana : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तेलंगाना दौरे पर हैं। उनकी यात्रा के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए। इस दौरान पुलिस ने बिगड़ती स्थिति को काबू करने की कोशिश की। खबर है कि केंद्रीय मंत्री भाजपा की लोकसभा प्रवास योजना के तहत जहीराबाद क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। शुक्रवार को कामारेड्डी जिले में जाने वाली थीं।

शुक्रवार को जब यूथ कांग्रेस समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीतारमण के काफिले को रोकने की कोशिश की। इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता भी वहां सक्रिय हो गए और दोनों समूहों में बहस शुरू हो गई। खबर है कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई कहासुनी के दौरान वह जहीराबाद में दौरा पूरा करने के बाद वह बांसवाड़ा जा रही थीं।

तेलंगाना सरकार पर निशाना

सीतारमण ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की नेतृत्व वाली तेलंगाना की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार को बढ़ते कथित कर्ज, कृषि संकट औ अन्य मुद्दों को लेकर निशाना बनाया। खास बात है राज्य में साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर भाजपा पहले ही काफी सक्रिय नजर आ रही है।

भाजपा की 'लोकसभा प्रवास योजना' के तहत जहीराबाद संसदीय क्षेत्र की अपनी यात्रा के दौरान सीतारमण ने कामारेड्डी में दावा किया कि तेलंगाना में राजस्व अधिशेष था, लेकिन वह अब राजस्व घाटे की स्थिति में चला गया है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस ने बजट के बाहर जाकर कर्ज लिया। उन्होंने कहा कि किसानों की आत्महत्या के मामले में तेलंगाना चौथे नंबर पर है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER