Bollywood / नित्या मेनन की अपकमिंग फिल्म 'गमन' के लुक को किया गया शेयर

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नित्या मेनन ने फिल्म में अपने लुक के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ ही प्रोड्यूसर गणा शेखर वी.एस को टैग कर उन्हें उनके पहले प्रोडक्शन के लिए बधाईयां दी। नित्या इस फिल्म में एक सिंगर 'शैलपुत्री देवी' का किरदार निभा रही हैं।

पोस्टर की बात करें तो, नित्या एक सिंगर के लुक में साड़ी पहने हुए माइक पर गाना गाते हुए लुक दे रहीं हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों का नाम लिखा हुआ है।

यह फिल्म तेलगु के साथ साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ा और हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। और डायरेक्टर क्रिश ने हर भाषा के पोस्टर को इंस्टा पर अपलोड करते हुए लिखा, नित्या मेनन एक सिंगर के किरदार शैलपुत्री देवी में नजर आएंगी। इसके' साथ ही फिल्म के सभी कलाकारों को भी ‌टैग किया।

हाल ही में श्रिया के जन्मदिन पर मल्टी-लैंगुऐज फिल्म के फर्स्ट लुक को भी शेयर किया गया था।वहीं श्रिया ने भी 'गमन' टीम का धन्यवाद करते हुए इसे यादगार जन्मदिन बताया और फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया‌ था। श्रिया ने डायरेक्टर क्रिश के साथ साथ गमन टीम को बेस्ट बताते हुए सभी कलाकारों का धन्यवाद किया।

फिल्म की कहानी के डॉयलॉग साई माधव बुर्रा ने लिखा वहीं फिल्म के गानों को उस्ताद इलैयाराजा ने गाया हैं। फिल्म के पहले लुक के साथ डायरेक्टर ने अन्य लीड एक्टर्स को भी पोस्ट में टैग किया और जल्द उनके लुक को भी शेयर किया जाएगा। फिल्म में  नित्या मेनन और श्रिया सरन के अलावा शिवा कंदुकूरी और प्रियंका जावलकर भी नजर आएंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER