Comedy / इस चैंलेज के लिए किसी ने मुझे लड़की नहीं माना - सुनील ग्रोवर

Zoom News : Jul 28, 2020, 02:54 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | आजकल इंस्टाग्राम पर सभी वुमेन्स सेलिब्रिटीज ब्लेक एंड वाइट चैलेंज एक-दूसरे को दे रहीं हैं, और नोमिनेट कर रहें हैं। जिसमें सभी एक्ट्रेस अपनी ब्लक एंड तस्वीरे पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

ऐसे में सुनील ग्रोवर ने शिकायत करते हुए अपनी एक ब्लेक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की और लिखा,' किसी ने मुझे इस चैंलेज के लिए लड़की नहीं समझा, फिर भी मैं यह ब्लक एंड वाइट चैलेंज एक्सेप्ट करता हूं..' वहीं सुनील की ब्लेक एंड वाइट तस्वीर की बात करें तो सुनील अपने फेमस किरदार 'गुत्थी' में नजर आ रहें हैं। सलवार-कमीज, दो चोटियां और स्पोर्ट्स शूज में खास स्माइल के साथ पोस देते दिख रहें हैं।

सुनील के इस पोस्ट पर सभी फैंस मजे लें रहें हैं, वहीं कटरीना कैफ ने सुनील को कमेंट कर, हाॅर्टवाली इमोजी के साथ 'आय लव यू'  कहा। साथ ही जन्नत 2 और रूस्तम स्स्टारर ईशा गुप्ता ने भी हंसने वाली इमोजी यूस कर कमेंट किया। इसके अलावा घोस्ट स्टोरीस और गली बाॅय स्टारर विजय वर्मा ने कमेंट किया,' लेकिन, इनके हसबैंड तुमसे बहुत प्यार करतें हैं।'

सुनील हमेशा ही अपने इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के जरिए फैंस और फोलोअर्स को हसांते रहते हैं, कल रात ही सोने से पहले सुनील ने एक पोस्ट अपलोड किया जिस पर लिखा था,' टू मच इस हैपनींग, अब मैं सोशल मीडिया से ब्रैक ले रहा हूं, मिलता हूं आप सब से 10-12 घंटों बाद' साथ ही 'नीड ए ब्रेक' कैप्शन दिया। सुनील के इस पोस्ट के पीछे के मजाक को फैंस भी खूब समझ रहें हैं। इसी पोस्ट पर यामी गौतम की बहन और एक्ट्रेस सुरीली गौतम ने कमेंट करते हुए लिखा,' हा हा भईया... यू आर टू मच, थी मच, मगरमच्छ!!!' और सुनील  रिप्लाय में हसंने लगे।

 

सुनील कॉमेडी शो के साथ फिल्मों में भी खूब नजर आते हैं, हाल ही में वह भारत, पटाखा, बागी,गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में नाम कमा चुके हैं। कपिल शर्मा शो के बाद वह स्टार प्लस के कॅामेडी शो 'कानपुरवाले खुरानास' में नजर आए थे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER