बेंगलुरु / शिवकुमार की गिरफ्तारी से खुश नहीं, बाहर आने पर ज़्यादा खुशी होगी: येदियुरप्पा

Zoom News : Sep 04, 2019, 01:02 PM
मनी लॉन्ड्रिंग केस में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देर रात गिरफ्तार किया. शिवकुमार की गिरफ्तारी पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं उनकी गिरफ्तारी से खुश हूं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि डीके शिवकुमार इन सबसे बाहर आ जाएं. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि वे न तो किसी से नफरत करते हैं और न ही किसी के साथ कुछ बुरा होने की कामना करते हैं. ऐसे मामलों में कानून अपना काम करेगा.

बीएस येदियुरप्पा ने कहा, " मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे इन सब चीजों से जल्दी से जल्दी बाहर आएं, मैं अपनी जिंदगी में किसी से नफरत नहीं की है, न ही मैंने किसी के लिए बुरा चाहा है. कानून अपना काम करेगा, यदि वे निर्दोष साबित होकर बाहर आते हैं तो सबसे ज्यादा खुशी मुझे होगी."

डीके शिवकुमार के समर्थन में कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया और एचडी कुमारस्वामी भी आ गए हैं. इन दोनों नेताओं ने कहा कि बीजेपी विरोध की आवाज को दबाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का सहारा ले रही है. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को कर्नाटक के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डी.के.शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था. ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "एजेंसी द्वारा चौथी बार पूछताछ के बाद शिवकुमार को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया." ED ने कहा कि शिवकुमार को धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि शिवकुमार पूछताछ में सवालों से बच रहे थे और सहयोग नहीं कर रहे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER