Entertainment / Nusrat Jahan को उनके दोस्तों ने भेजा प्रेग्नेंसी थीम वाला केक, पूछा 'लड़का है या लड़की'?

Zoom News : Jul 07, 2021, 02:51 PM
Entertainment | तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को हाल ही में अपने दोस्तों से एक प्यारा सरप्राइज मिला। नुसरत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा कि उनके दोस्तों ने यह केक भेजा है। नुसरत इस समय प्रेग्नेंट हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर रही हैं। वहीं, नुसरत के फैंस भी उनके मां बनने का इंतजार कर रहे हैं। 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सफेद रंग के केक को नीले और गुलाबी क्रीम से सजाया गया था। केक के टॉप पर एक छोटा सा बैनर भी था जिस पर लिखा था, 'लड़का या लड़की', जबकि केक के साथ नुसरत के दोस्तों के नाम के साथ 'थैंक यू दीदी' मैसेज था। नुसरत ने कुछ प्यारे इमोजी के साथ तस्वीर शेयर की और अपने दोस्तों को टैग भी किया।

नुसरत ने जून में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी 

नुसरत ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप दिखाते नजर आ रही थी। जून 2019 में कारोबारी निखिल जैन से नुसरत जहां की शादी हुई थी। हालांकि, नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि दोनों काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे।

नुसरत ने बयान में कहा कि भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई, इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था। नुसरत ने कहा कि वे अपने पति से बहुत पहले अलग हो गई थी लेकिन व्यक्तिगत लाइफ के बारे में लोगों के बीच जाहिर नहीं करना चाहती थीं। गौरतलब है कि नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER