बॉलीवुड / न्यासा- जाह्नवी विदेश में कर रहीं एन्जॉय, वायरल हुई तस्वीर

Zoom News : Jul 03, 2022, 04:41 PM
बॉलीवुड सेलेब्स के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। सिर्फ स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टार किड्स के भी तगड़े फैन फॉलोअर्स होते हैं और फैन्स उनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अजय देवगन- काजोल (Ajay Devgn & Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

जाह्नवी- न्यासा की तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर और न्यासा देवगन की एक फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में जाह्नवी और न्यासा दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में न्यासा और जाह्नवी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और खास बात ये है कि दोनों इस तस्वीर में ट्विनिंग करती दिख रही हैं। न्यासा और जाह्नवी ने तस्वीर में गुलाबी ड्रेस पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स का कहना है कि उन्हें तो इनकी दोस्ती के बारे में पता ही नहीं था।

न्यासा का करियर

न्यासा की गिनती पॉपुलर स्टार किड्स में होती है, उनके फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। फैन्स को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही न्यासा ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया था। न्यासा के जन्मदिन पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स ने भी उन्हें खूब बधाई दी थी। वहीं पिता अजय देवगन और मां काजोल ने भी बेटी पर खूब प्यार लुटाया था। बता दें कि अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अजय ने बच्चों के करियर पर कहा था, 'वो जो करना चाहें कर सकते हैं। मैं उनसे नहीं कहूंगा कि उन्हें ये करना है या नहीं। लेकिन वो जो भी करेंगे उन्हें पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करना होगा।'

जाह्नवी का बॉलीवुड करियर

जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘गुड लक जेरी’, 'मिस्टर और मिसेज माही' और  'बवाल' है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में भी नजर आएंगी। बवाल में जाह्नवी कपूर जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी तो वहीं मिस्टर और मिसेज माही में वो राजकुमार राव के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों- करोड़ों फैन्स फिदा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER