Sukhdev Singh Gogamedi / राजस्थान में करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या पर आक्रोश, तोड़फोड़ और आगजनी

Zoom News : Dec 06, 2023, 12:57 PM
Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। इसके विरोध में आज राजपूत समाज की ओर राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया गया है। इस दौरान राजस्थान में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। कई जगहों से तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें हैं।

बंद के दौरान दुकानों में तोड़फोड़, व्यापारियों में आक्रोश

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बंद के दौरान लगभग आधा दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ हुई। दुकानों में तोड़फोड़ के बाद व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि बंद दुकानों के बाहर पड़े सामान में तोड़फोड़ की गई। व्यापारियों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

वसुंधरा राजे ने गोगामेड़ी की हत्या को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी आत्मा को शांति मिले और शोक संतप्त परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति मिले।

उदयपुर में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में उदयपुर के सेवा आसाराम चौक पर राजपूत समुदाय के लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

राजस्थान के अजमेर में दुकानें बंद

जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपूत समुदाय की ओर से राज्यव्यापी बंद के आह्वान के कारण राजस्थान के अजमेर में दुकानें बंद रहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER