Sukhdev Singh Gogamedi / राजपूत करणी सेना की चेतावनी- इंसाफ दो वरना नहीं होने देंगे शपथ ग्रहण समारोह...

Zoom News : Dec 06, 2023, 07:00 PM
Sukhdev Singh Gogamedi: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को दिनदहाड़े गोलीमार कर हत्या कर दी गई. इसके विरोध में राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में बुधवार को विरोध प्रदर्शन हुए. हजारों की संख्या में राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता राजधानी जयपुर समेत राज्य के अन्य जिलों में सड़कों पर उतरे. गुस्साए राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता उदयपुर की जिला कलेक्ट्री भी पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन करते हुए जिला प्रशासन को खुली चेतावनी दे डाली.

राजपूत करणी सेना के संभागीय प्रभारी परमवीर सिंह डुलावत ने चेतावनी देते हुए कहा कि नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारों को सजा दी जाए. यदि ऐसा नहीं हुआ तो किसी भी हालत में मुख्यमंत्री पद का शपथ ग्रहण समारोह नहीं होने दिया जाएगा.

सड़क जाम कर 3 घंटे तक किया विरोध प्रदर्शन

बता दें कि हजारों की संख्या में गुस्साए राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता उदयपुर की जिला कलेक्ट्री पर इकट्ठा होने से पहले सेवाश्रम चौराहे पर इकट्ठा हुए. इसके बाद विरोध रैली के रूप में सभी एक साथ रवाना हुए, जो कि शहर के सूरजपोल, देहलीगेट के बाद कलेक्ट्री का घेराव किया. यहां पर करीब 3 घंटे तक लगातार विरोध प्रदर्शन किया.

राज्यपाल तक पहुंचाई जाएगी मांग

हजारों की संख्या में मौजूद लोगों की मांग पर जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक कलेक्ट्री के मेनगेट पर गुस्साए कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने पहुंचे. साथ ही ज्ञापन लेने के बाद जिला कलेक्टर ने राज्यपाल तक मांग पहुंचने की बात कही है.

हत्या की ली जिम्मेदारी

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारों रोहित राठौर और नितिन फौजी को अरेस्ट किया है. पुलिस ने दोनों को राजस्थान के ही एक गांव से अरेस्ट किया है. वहीं, हत्या के बाद रोहित गोदारा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि भाइयों सुखदेवा गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई है. हम इसकी पूरी जिम्मदेरा लेते हैं. यह हत्या हमने ही कराई है. साथ ही उसने कहा कि गोगामेड़ी हमारे दुश्मनों की हत्या करता था. उन्हें मजबूत करता था. जहां तक हमारे दुश्मनों की बात है. उन्हें अपने दरवाजे पर अर्थी तैयारी रखनी चाहिए. हम जल्द ही उनसे मिलेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER