Asaduddin Owaisi / ओवैसी ने अतीक अहमद की हत्या पर फिर दी प्रतिक्रिया बोले- जंजीरों में कैद लोगों को मारी गोली

Zoom News : Apr 21, 2023, 05:52 PM
Asaduddin Owaisi: हैदराबाद से सांसद AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड पर फिर से भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी न कहा कि जो लोग जंजीरों में कैद थे उन्हें गोली मार दी गई। जो पुलिस की कस्टडी में ते उन्हें मार दिया गया है। अतीक अहमद को मारने वाले एक हाथ से फायरिंग कर रहे थे। शूटर्स के पास आखिर 16 लाख की पिस्टल कैसे आई। उन्होंने कहा कि शूटर्स को कम से कम एक महीने की ट्रेनिंग मिली थी। क्योंकि केवल प्रोफेशनल शूटर ही एक हाथ से फायरिंग कर सकता है। उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे बादशाह बताए कि यह क्या हो रहा है

अतीक के मामले पर फिर बोले ओवैसी

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हत्यारों के पास विदेशी पिस्टल कहा से आई। यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ऐसा लगा कि पुलिस दूल्हे की बारात में आई थी। क्यों पुलिस द्वारा हमलावरों पर गोली नहीं चलाई गई। गौरतलब है कि बीते शनिवार की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान अतीक और अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था। हत्या करने वाले तीनों आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरात में हैं। 

बिहार में योगी-मोदी के खिलाफ नारेबाजी

इससे पहले अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि कोर्ट क्यों है, जज क्यों है। अगर ऐसे ही फैसला करना है तो कोर्ट बंद कर दो। उन्होंने इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा केवल धर्म देखकर एनकाउंटर कर रही है। क्या भाजपा राजस्थान में जिन मुस्लिम युवकों की हत्या की गई थी कि उनके हत्यारों को भी गोली मारेगी। वहीं अखिलेश यादव समेत कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर राज्य सरकार को घेरा था। बता दें कि इसी कड़ी में पटना के जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी की गई और योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER