क्रिकेट / हार्दिक ने रिलीज़ होने के बाद मुंबई इंडियंस के साथ अपने सफर का वीडियो किया शेयर

Zoom News : Dec 03, 2021, 07:57 AM
क्रिकेट: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के लिए होने वाली मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया। पांड्या ने साल 2015 में मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने मुंबई को अपने दम पर कई मुकाबलों में जिताया। आईपीएल 2021 हार्दिक के लिए खराब रहा। अपनी चोट की वजह से वो लंबे समय तक गेंदबाजी नहीं कर पाए। एक बल्लेबाज के तौर पर टीम की तरफ से खेले। 12 मैचों में हार्दिक 127 रन बना पाए। हार्दिक ने मुंबई इंडियंस से रिलीज होने के बाद एक भावुक वीडियो पोस्ट किया। पांड्या ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेते हुए हार्दिक ने 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल ट्रॉफी जीती।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम में वीडियो शेयर करते हुए लिखा,' मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा। मैं इन पलों को अपने साथ जीवन भर सहेज के रखूंगा। मैंने जो दोस्ती की है, जो बंधन बनाए हैं, जो लोग और प्रशंसक हैं, मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।  मैं सिर्फ खिलाड़ी नहीं बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी विकसित हुआ हूं। मैं यहां एक युवा के रूप में बड़े सपने लेकर आया था।  हम साथ जीते, साथ हारे, हम साथ लड़े। इस टीम के साथ हर पल मेरे लिए दिल में खास जगह रखता है। वे कहते हैं कि सभी अच्छी चीजें खत्म होनी चाहिए लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए हमेशा मेरे दिल में खास जगह रहेगी।'

हार्दिक पांड्या के साथ उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को भी फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है। मुंबई इंडियंस ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इनमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं। वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड एकमात्र विदेशी खिलाड़ी हैं जिन्हें रिटेन किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER