Viral Video / मां-बाप की हो रही थी शादी, जमीन पर लेट गई बेटी, और फिर... वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 27, 2021, 12:11 PM
USA: आमतौर पर किसी भी शादी में मुख्य आकर्षण दूल्हा-दुल्हन होते हैं लेकिन अमेरिका में एक महिला की शादी के दौरान उनकी बेटी ने इस महफिल को लूट लिया था। यूं तो ये शादी दो साल पहले हुई थी लेकिन सारा नाम की इस महिला ने दो साल बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल भी हो रहा है। अमेरिका में रहने वाली सारा विकमैन नवंबर 2019 में हुई अपनी शादी से जुड़ी यादें ताजा कर रही थीं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और उनके पति अपनी वेडिंग पार्टी के दौरान स्टेज पर खड़े हैं और सारा की बेटी एली नीचे गिरी हुई थी। एली काफी नाटकीय और फनी अंदाज में मुंह के बल पड़ी हुई थी जिसे देख वहां मौजूद काफी लोग हंस रहे थे।  

23 महीने की एली जमीन पर गिरी हुई नजर आती हैं, फिर वो चेहरा ऊपर कर देखने की कोशिश करती हैं कि कोई उस पर ध्यान दे भी रहा है या नहीं। एली की हरकत देखकर उनकी मां को हंसी आ जाती है और फिर वो अपनी बेटी को गोद में उठा लेती है।  सारा इस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं कि उनकी बेटी सबसे क्यूट वेडिंग क्रैशर है। 

सारा ने इसके बाद एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें देखा जा सकता है कि वे एली को गोद में लिए हुए हैं और वे अपने पति के हाथों में रिंग पहनाने की कोशिश करती हैं लेकिन चूंकि उनके हाथ में एली है, इसके चलते उनके हाथ से रिंग छिटक कर नीचे गिर जाती है। इसके बाद वहां मौजूद शख्स वापस सारा को रिंग लाकर देता है। 

इस वीडियो को अब तक 1.,5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और कमेंट किया है। गौरतलब है कि सारा का अब एक बेटा भी है। सारा अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ए शोषण को किया शेयर कहा- रोल के बदले दिया साथ सोने का ऑफर

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER