बॉलीवुड / बेटे आदित्य के डेब्यू के बारे में नहीं जानते थे परेश रावल, सुनकर हो गए थे सरप्राइजड

News18 : Apr 10, 2020, 04:43 PM
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग घरों पर रहने के लिए मजबूर हैं। देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। इस बीच लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का आनंद ले रहे हैं। लॉकडाउन में दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) के बेटे आदित्य रावल (Aditya Rawal) की फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। आदित्य आगामी डिजिटल फिल्म 'बमफाड' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। बेटे के डेब्यू पर परेश ने अपने विचारों को साझा किया। उन्होंने कहा कि बेटे को स्क्रीन पर देखकर वो भावुक और अभिभूत हैं।

बेटे के डेब्यू पर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने कहा कि मैंने कभी ये नहीं सोचा थी जूनियर रावल एक लेखक बनेगा। ऐसी इसलिए सोचा क्योंकि आदित्य ने क्रिएटिव राइटिंग का अध्ययन किया था। उन्होंने कहा मुझे जैसे ही ये पता चला कि आदित्य ने एक्टर के रूप में फिल्म साइन की है तो मैं ये जानकर काफी आश्चर्यचकित हुआ था। बेटे की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो कविता और डालॉग्स लिखता है, मैं जानता हूं उस काम वो कितना अच्छा है।

एक्टर ने कहा कि विदेश में पढ़ाई उसने स्क्रिप्टिंग के लिए की, तो मुझे लगा कि वो अपना करियर इसी तरफ आगे बढ़ाएंगा। परेश ने खुलासा किया कि मैं ये नहीं जानता था कि पिछले एक महीने से वह और उसकी फिल्म की टीम जिस स्क्रिप्ट पर काम कर रही थी, वह वास्तव में उसमें एक्टिंग कर रहा है। लेकिन जब मुझे पता चला कि वह अभिनय में डेब्यू कर रहा है, तो मुझे सुखद आश्चर्य हुआ।

उन्होंने अपने बेटे की पहली परियोजना के कलाकारों और क्रू टीम के बारे में कहा कि मैं इन सभी युवाओं को जानता हूं और वे सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामनाएं सिर्फ आदित्य तक नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए है। 'बमफाड' में विनय वर्मा और जतिन शर्मा भी शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER