मंनोरजन / पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, 12 जुलाई से होम क्वॉरंटीन हैं एक्टर

News18 : Jul 25, 2020, 04:39 PM
मुंबईः टीवी जगत के पॉपुलर शो 'कसौटी ज‍िंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)' में अनुराग बसु का लीड रोल निभा रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) बीते 13 दिनों से कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर बताई थी। इसके साथ ही एक्टर ने उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट (COVID-19 Test) कराने की अपील की थी, जो बीते दिनों किसी भी तरह से उनके संपर्क में आए थे। अब खबर है कि एक्टर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) आ गई है। पार्थ समथान ने हाल ही में अपना दोबारा कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, अभी वह शूटिंग पर नहीं लौट रहे हैं, लेकिन एक्टर की रिकवरी के बारे में जानकर उनके फैंस जरूर खुश होंगे।

पार्थ समथान ने इस खबर की पुष्टि खुद की है। पिंकविला से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि- 'हां यह सच है कि मेरी दूसरी कोरोना रिपोर्ट आ गई है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है।' यानि अब एक्टर कोरोना की चपेट से बाहर आ चुके हैं, लेकिन अभी भी वह शूटिंग पर नहीं लौट रहे हैं। बताया जा रहा है कि सेफ्टी के मद्देनजर अभी एक्टर कुछ दिनों अपने घर पर ही रहेंगे, वह 'कसौटी जिंदगी की' की टीम के अन्य सदस्यों के साथ किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते। यही कारण है कि वह अभी शूटिंग से दूर हैं।

बता दें 12 जून को पार्थ समथान ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात सोशल मीडिया के जरिए बताई थी। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'हाल ही में मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे उन सभी से मैं रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वह सभी भी जाएं और अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं। बीएमसी लगातार मेरे साथ संपर्क में है और डॉक्टर्स भी मुझे गाइड कर रहे हैं। उनके समर्थन के लिए मैं उनका आभारी हूं।'

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण पटेल, एरिका फर्नांडिस और आमना शरीफ सहित टीम के बाकि के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसमें सभी एक्टर्स की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ दिनों के लिए शो की शूटिंग भी रोक दी गई थी। एक्टर फिलहाल डॉक्टर्स के निर्देशानुसार होम क्वारंटीन हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER