मंनोरजन / कसौटी फेम एक्टर पार्थ समथान हुए कोरोना निगेटिव, सोशल मीडिया पर शेयर की गुडन्यूज

AajTak : Jul 27, 2020, 08:41 AM
Mumbai: कई महीनों तक लगे लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे मुंबई को अनलॉक किया गया था और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग शुरु हुई थी लेकिन इस शूटिंग को कुछ दिनों में ही ब्रेक भी लग गया था क्योंकि शो के लीड एक्टर और अनुराग बासु का किरदार निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि पार्थ के फैंस के लिए राहत की खबर है क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है।

पार्थ ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, अब तक आप जान ही गए होंगे कि मेरी कोरोना रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं और मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं का बहुत शुक्रिया। पार्थ ने इस पोस्ट के कैप्शन में धन्यवाद लिखकर अपने सभी शुभचिंतकों का आभार जताया है।

इससे पहले पार्थ ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था, 'हाय दोस्तों। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे आसपास रहे हैं, मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करूंगा कि वे अपना भी टेस्ट करा लें। बीएमसी मेरे साथ लगातार टच में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वरानटीन में हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।'

View this post on Instagram

Thankyou 😇

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on


कोरोना काल में रहना होगा अतिरिक्त सावधान: करण

कोरोना काल में शूटिंग को लेकर शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे एक्टर करण पटेल का कहना था कि 'इस माहौल में सेट पर जाकर शूट करना है तो हम सबको और भी ज्यादा सावधानी बरतनी ही होगी क्योंकि सभी के परिवार हैं, सबके बच्चे हैं और अगर हम बाहर जा रहे हैं तो उनका ख्याल हमें ही रखना है तो इसलिए अब शूटिंग के दौरान हमें अतिरिक्त सावधान रहने की जरूरत है।'

बता दें कि इस शो की शूटिंग मशहूर स्टूडियो क्लिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी। इस स्टूडियो में 'कसौटी जिंदगी के' और 'पवित्र भाग्य' के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कुछ दिनों के लिए सभी शोज की शूट‍िंग को रोक दिया गया था। देखना ये होगा कि शो के मेकर्स अब पार्थ के ठीक हो जाने के बाद शूटिंग को लेकर क्या फैसला लेते हैं।



Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER