मंनोरजन / पार्थ समथान पर लगे क्वारनटीन रूल्स तोड़ने के आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

AajTak : Jul 29, 2020, 10:12 AM
Mumbai: टीवी एक्टर पार्थ समथान कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन राहत की बात ये है कि एक्टर अब सुरक्षित हैं। हाल ही में किया गया उनका कोरोना रिजल्ट निगेटिव आया। फिलहाल वो पुणे में फैमिली के साथ हैं। इस सब के बीच एक यूजर ने बीएमसी को टैग करते हुए लिखा कि पार्थ क्वारनटीन के नियमों को तोड़ रहे हैं। वो सभी को रिस्क में डाल रहे हैं। इस पर पार्थ समथान ने रिप्लाई भी किया है।

क्या है पूरा मामला?

एक यूजर ने ट्वीट किया- टीवी एक्टर पार्थ समथान बीएमसी के क्वारनटीन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। वो अपने बीएमसी सील हाउस से बाहर निकल रहे हैं, पब्लिक फैसिलिटीज का इस्तेमाल कर रहे, गोरेगांव निवासियों को जोखिम में डाल रहे। उनका हाउस हेल्प जो उनके साथ रह रहा था, अभी भी पॉजिटिव है। बीएमसी एक्शन लीजिए।

इस पर पार्थ ने रिप्लाई किया- हां, मैं कोविड निगेटिव आ गया हूं। मैं 17 दिनों से होम क्वारनटीन था, टेक्नीकली ये 14 दिन से ज्यादा होता है। और हां पिछली रात मुझे पैनिक अटैक आया तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगी? और अभी मैं पुणे में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा हूं।

इस पर यूजर ने लिखा था- यही कारण है कि बीएमसी रूल्स और प्रबंधन समिति है। सोसाइटी में 24 घंटे की हेल्पलाइन के साथ एक क्वारनटीन सेंटर है, जहां से वो डॉक्टर्स से कनेक्ट कर सकता है। अगर हर कोई पार्थ की तरह बहाने देने लगे तो कोई नियंत्रण नहीं रहेगा।

दूसरे ट्वीट में पार्थ ने लिखा- और हां जब मैं कोविड से रिकवर कर रहा हूं तो मैं ज्यादा सुरक्षित इंसान हूं। आपसे भी ज्यादा सुरक्षित हूं। तो प्लीज किसी को भी खतरा कहने से पहले अपने फैक्ट्स चेक कर लें। आप सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER