BJP vs AAP / पंजाब की जनता बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर से डरी हुई है, चुनावी वादे नहीं किए पूरे- AAP पर गरजे शाह

Zoom News : Jun 18, 2023, 06:06 PM
BJP vs AAP: पंजाब के गुरदासपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कई काम गिनाएं हैं. शाह ने कहा कि बीजेपी की मोदी सरकार रिफॉर्म, परफॉर्म, ट्रांसफॉर्म के मंत्र पर चल रही है. इस दौरान उन्होंने पंजाब की मान सरकार पर जमकर निशाना साधा है. शाह ने पंजाब की जनता को महान सिख गुरुओं का वास्ता देकर कहा कि उन्होंने न केवल पंजाब बल्कि पूरे देश को देशभक्ति, समानता और सद्भाव का पाठ सिखाया है.

शाह ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां पर तिरंगे के तीनों रंग देखने को मिलते हैं. यहां शहीदों के बलिदान में केसरिया, गुरुओ के शांति और सद्भाव के भाव में सफेद रंग और यहां का किसान जब देश के गोदामों को भरता है तो हमें हरा रंग भी देखने को मिलता है. इस दौरान उन्होंने मान सरकार के चुनावी वादों की याद दिलाते हुए कहा कि पंजाब की एक भी माताओं और बहनों के खाते में 1 हजार रुपये दिए हैं.

शाह ने कहा कि भगवंत मान ने जो वादे चुनाव से पहले किए थे वह अभी तक पूरे नहीं किए हैं. महान सिख गुरुओं के रास्ते पर चलते हुए पंजाब के लोगों ने आजादी से पहले और आजादी के बाद हर संकट में पूरे देश की रक्षा की है. उन्होंने कहा कि भगवंत मान के पास अरविंद केजरीवाल के लिए समय हैं, लेकिन उनके पास राज्य की जनता के लिए समय नहीं है. पंजाब की जनता डरी हुई है, लॉ एंड ऑर्डर का स्तर नीचे की ओर जा रहा है. उन्होंने भरोसा जताया कि पंजाब की जनता इसके लिए इन्हें (मान सरकार) को सबक जरूर सिखाएगी.

शाह ने 1984 के नरसंहार की याद दिलाते हुए कहा कि वह कांग्रेस के नेतृत्व ने किया था, उस वक्त हजारों निर्दोश सिख भाई-बहनों की हत्या की थी. 1984 से लेकर 2014 तक किसी भी दोषी को सजा नहीं हुई, लेकिन इसके बाद मोदी सरकार ने दोषियों को जेल भेजने का काम किया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER