आर्थिक और टैरो राशिफल 1 जनवरी 2021 / इन 5 राशियों के लोगों को मिलेगा पैसा, आज कर्क राशि के लिए दिन ख़ास, सिंह राशि वालों को धन लाभ होगा

Zoom News : Jan 01, 2021, 07:16 AM
वित्तीय राशिफल आज 1 जनवरी 2021: मीन राशि वालों को ज़मीन की बिक्री और खरीद में फ़ायदा मिलेगा। भूमि संबंधी मामलों में नई स्थिति प्राप्त करने में सक्षम होंगे। साथ ही आपको टेक्नोलॉजी से जुड़े कामों में भी राहत मिलेगी।

मेष राशि

आपको धन जमा करने का मन करेगा। अज्ञात खर्चों पर ध्यान रखें। धन लाभ की स्थिति अच्छी है लेकिन अपने भाषण के माध्यम से अपने आने वाले रास्तों को खराब न करें।

वृषभ

इस समय आपके गुप्त खर्च भी आ सकते हैं और कोई बड़ा खर्च भी हो सकता है। यात्राओं पर खर्च करना आपके लिए हानिकारक रहेगा।

मिथुन राशि

आपका ध्यान और खर्च घर की ओर ही रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से, यह समय निश्चित रूप से आपको पुराना धन देगा।

कर्क राशि

धार्मिक कार्यों से भी आप लाभान्वित महसूस करेंगे। धार्मिक यात्राओं पर ही आपके खर्च बढ़ेंगे।

सिंह राशि 

हॉबी को करियर में तब्दील किया जा सकता है। उसे आपके पैसे का फायदा होगा। यदि खानपान से जुड़ा कोई व्यवसाय है, तो आर्थिक लाभ भी होगा।

कन्या

आप अच्छी तरह से आगे बढ़ पाएंगे। आपकी जमा राशि भविष्य के लिए बढ़ेगी और आपको जमीन की बिक्री और खरीद से लाभ मिलेगा।

तुला राशि

आज आप शेयर बाजार में कारोबार कर सकते हैं। आप प्रिंटिंग, स्टेशनरी या कपड़े या इससे जुड़ी किसी कंपनी से लाभ उठा सकते हैं।

वृश्चिक

पिता या माता से कुछ लाभ होगा। वाहन मशीनरी में काम करने वालों को लाभ मिल सकता है।

धनुराशि

कर्ज से जुड़ा कोई मसला हल होता दिख रहा है। हो सकता है कि लोन की किस्त चुक जाए या नया लोन लेना आसान हो जाए।

मकर राशि

मीडिया, संचार से जुड़े लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

गुप्त धन महिला को प्राप्त होगा। आप पैसों से जुड़ी अपनी माँ की समस्याओं से राहत पाने की उम्मीद कर सकते हैं।

मीन राशि

आपको जमीन की बिक्री और खरीद में लाभ मिलेगा। भूमि संबंधी मामलों में नई स्थिति प्राप्त करने में सक्षम होंगे। साथ ही आपको टेक्नोलॉजी से जुड़े कामों में भी राहत मिलेगी।


टैरो राशिफल 1 जनवरी 2021

मेष राशि

रिश्तों से धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं। आपको अपने बिजनेस पार्टनर से भी बहुत पैसा मिलेगा। व्यावहारिक कार्यों में आपकी रुचि जगेगी।

वृषभ

यह समय भाग्य द्वारा पूर्ण सहयोग प्राप्त करने का है। किसी भी तरह के काम में अधिक प्रगति पाने के लिए, आपको आध्यात्मिकता की आवश्यकता होगी। थोड़ा सा जोर लगाने से आपका काम पूरा हो जाएगा।

मिथुन राशि

धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर आपको संचार या ईमेल या तकनीक क्षेत्र से विशेष लाभ मिलेगा। आपकी किसी भी योजना की सराहना की जाएगी और धन से संबंधित आपकी सभी समस्याएं दूर होती दिख रही हैं।

कर्क राशि

इस समय आपको तालमेल और साझेदारी के माध्यम से लाभ मिलेगा। यदि आप एक नया व्यवसाय उद्यम शुरू करना चाहते हैं, तो कैरियर से संबंधित काम करना चाहते हैं, कपड़े से संबंधित साझेदारी में काम करना चाहते हैं, लेखन सामग्री की छपाई करना चाहते हैं, तो आज का दिन आपके लिए अच्छा हो सकता है।

सिंह राशि

इस समय भाग्य भी आपका साथ दे रहा है। आपको गुप्त धन प्राप्त होगा या आपको अज्ञात सहायता मिलेगी, जिससे आपके जीवन में आराम आएगा।

कन्या

आपको महिला द्वारा पैसा मिलेगा। संचार और मुद्रण प्रकाशन का व्यवसाय भी लाभ दिखा रहा है।

तुला राशि

लाभ के दृष्टिकोण से यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको साझेदारी के माध्यम से लाभ मिलेगा। आपको कुछ विशेष संबंधों से धन प्राप्त होगा।

वृश्चिक

पैसों के नजरिए से आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। कार्य की सजावट से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लें। आपके व्यावहारिक कार्यों की प्रशंसा होगी।

धनुराशि

अभी आपके धन से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेने की योजना चल रही है। वहीं करियर की दृष्टि से भी यह समय आपके लिए थोड़ा बेहतर रहेगा। हो सकता है, आपने अपना ज्यादातर समय घर पर ही बिताया हो। घर से जुड़े आपके बड़े काम पूरे होंगे।

मकर राशि

करियर के प्रति आपका झुकाव बहुत बढ़ेगा। आपको लगेगा जैसे आपको पैसे मिल रहे हैं। आपके मित्रों और सहकर्मियों द्वारा लाभ की संभावना है।

कुंभ राशि

काम के दृष्टिकोण से, यह समय बहुत अच्छा है और आपके मन में स्थिरता है। विदेश से संबंधित आपके काम पूरे होते दिख रहे हैं। अगर आप किसी विदेशी कंपनी में काम कर रहे हैं, तो आपको वहां भी फायदा मिलेगा।

मीन राशि

धन के दृष्टिकोण से समय ठीक है। काम के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। निर्णायक रूप से आप आगे बढ़ने और मन में स्थिरता प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER