मनोरंजन / निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल, होली पर देसी अंदाज में दिखे निक जोनस

AajTak : Mar 11, 2020, 10:22 AM
मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत में आकर होली सेलिब्रेट की। अब प्रियंका-निक धूमधाम से होली सेलिब्रेट करने के बाद अब यूएस लौट गए हैं। लेकिन निक को ये होली सेलिब्रेशन हमेशा ही याद रहेगा। दरअसल, भारत में निक जोनस की ये होली थी। निक ने बिल्कुल देसी रंग में रंगकर होली का जश्न मनाया।

प्रियंका-निक ने खेली देसी होली

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। होली का दिन प्रियंका-निक ने पुणे के फार्महाउस पर बिताया। यहां कपल ने बच्चों के साथ जमकर होली खेली। वायरल वीडियो में बच्चे निक और प्रियंका पर रंग से भरी पानी की बाल्टी फेंक रहे हैं। निक भी इसे काफी एंजॉय कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने निक संग होली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर कर लिखा- पिछले कई दिनों से हम रंगों के बीच ही रह रहे हैं। निक की पहली होली घर पर होने की वजह से काफी स्पेशल रही। हैप्पी एंड सेफ होली।

सनी लियोनी पर चढ़ी रंगों की मस्ती, पति-बच्चों संग सेलिब्रेट की होली

बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ईशा अंबानी की होली पार्टी में पहुंचे थे। वहां कपल ने बॉलीवुड सेलेब्स के बीच जमकर होली खेली। सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में रहे थे। होली पार्टी में एक मजेदार वाकया भी हुआ था। जहां कोरोना वायरस की वजह से प्रियंका हाथ मिलाने से कतराती हुई दिखीं। इसके बाद निक जोनस आगे आते हैं और उस शख्स से हाथ मिलाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER