Jammu and Kashmir / आतंकी हमले नहीं, लेस्बियन संबंधों के चलते मारा गया था पुंछ का केमिस्ट

Zoom News : Nov 09, 2021, 08:57 PM
जम्मू और कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि पुंछ जिले में केमिस्ट की मौत आतंकी हमले में नहीं बल्कि लेस्बियन संबंधों के चलते हुई थी। यहां पुलिस ने दावा किया है कि केमिस्ट की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में केमिस्ट की पत्नी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा प्रेमिका के भाई को भी गिरफ्तार किया गया है। यहां आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को मेंधर के धारग्लून में 38 साल के ताहिर महमूद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 

पुलिस ने बताया कि मौका-ए-वारदात पर मिले कुछ साक्ष्य, अन्य तकनीकी जांचों और मौत की वजह की जांच-पड़ताल के दौरान  पता चला कि उनकी मौत में कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। इस मामले में विभिन्न धाराओं के साथ तहत केस दर्ज किया गया है। इसमें धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत भी केस दर्ज किया गया है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मृतक की पत्नी और उनकी प्रेमिका भी शामिल हैं। हालांकि, इस हत्याकांड को लेकर कहा जा रहा था कि आतंकी हमले में उनकी जान गई है। हालांकि, किसी आतंकवादी संगठन के इसमें शामिल होने की बात सामने नहीं आ रही थी।

इधर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को दावा किया कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था इस कदर बदतर हो गई है कि सुरक्षा के नाम पर सरकार द्वारा किये गये दमकनकारी उपायों के बावजूद निर्दोष लोगों की हत्या हो रही है। 

मुफ्ती ने ट्वीट किया, ''जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति इस कदर बदतर हो गई है कि ऐसा कोई सप्ताह नहीं बीतता जब किसी निर्दोष की जान नहीं जाती। दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुरक्षा के नाम पर दमनकारी उपाय किये जाने के बावजूद लोगों की हत्या हो रही है और सामान्य स्थिति जैसी कोई चीज नहीं है। शोक संतप्त परिवारों को संवेदनाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER