Madhya Pradesh / ‘दरोगा जी, चोरी हो गई’ और नागिन धुन पर थाने में लगे ठुमके, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 04, 2022, 04:03 PM
मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग अलग-अलग गीतों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले लोग पुलिसकर्मी हैं। इसके मुताबिक डांस का यह कार्यक्रम जबलपुर ग्रामीण के शहपुरा थाने के अंदर 31 दिसंबर की रात चल रहा था।

कुर्सी पर बैठा शख्स मुस्कुरा रहा है

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ व्यक्ति ‘दरोगा जी चोरी हो गई’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इस दौरान सामने की कुर्सी पर एक शख्स बैठा हुआ है। वह सिर पर कैप लगाए हुए है। कुछ देर के बाद वह अपनी कैप घुमाकर पीछे की तरफ कर लेता है और डांस करते युवकों को देख हंसने लगता है। वहीं कुर्सी पर बैठे शख्स की बगल में एक अन्य शख्स खड़े होकर मोबाइल चला रहा है। इसी वीडियो में ही एक और क्लिप जुड़ी हुई है। इसमें तीन युवक ‘नागिन धुन’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

रात दो बजे का है वीडियो

जानकारी के मुताबिक वीडियो जबलपुर ग्रामीण के शहपुरा थाने का है। मामला नए साल के जश्न से जुड़ा है। 31 दिसंबर की रात सरकार के निर्देश के मुताबिक पुलिस ने तमाम आयोजन रात 10:30 बजे बंद करवा दिया था। लेकिन खुद पुलिसवालों ने ही नियमों का पालन नहीं किया। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो रात करीब 2 बजे का है। जैसे ही थाना प्रभारी थाने से घर गए, वैसे ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने नए साल का जश्न मनाना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि जश्न का ये सिलसिला अल-सुबह तक चलता रहा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसको लेकर तमाम सवाल उठने लगे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER