Instagram / ​पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा

Zoom News : Aug 22, 2020, 07:29 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया एक नेगेटिव स्पेस बनता जा रहा है! साइबर-बुलींग एक आम बात बन गई है, इसी के चलते पूजा भट्ट ने इन्स्टाग्राम को अलविदा कह दिया है.

पूजा भात ने अनजान महिलाओं द्वारा साइबर उत्पीड़न करने की शिकायत की है। अभिनेत्री ने मौत की धमकी मिलने के बाद अपने अकाउंट को भी निजी कर लिया है।

पूजा ने अपने ट्विटर के हवाले से जानकारी देते हुए लिखा, ‘लिखा, हिंसा/ दुर्व्यवहार की धमकी देने वाले लोग धमकाते हुए यह सुझाव देते हुए कि आप मर क्यों नहीं जाते, ऐसा लगता है कि इंस्टाग्राम पर यह एक प्रचलन बन गया है, जब रिपोर्ट करने जाओ तो इंस्टाग्राम अधिकांशत: यही जवाब देता है कि यह आचरण उनके दिशानिर्देशों के खिलाफ नहीं जाते हैं। ट्विटर पर इससे कहीं बेहतर, स्टैंडर्ड गाइडलाइंस हैं।“

अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने सत्यापित अकाउंट से दो अलग-अलग ट्वीट में लिखा, इससे भी बुरी बात यह है कि ज्यादातर मैसेज गालियों वाली होते हैं और महिलाओं द्वारा भेजे जाते हैं कि जाओ मर जाओ या तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो। इंस्टाग्राम पर इस तरह का साइबर उत्पीड़न एक अपराध है।

बता दे, पूजा भट्ट बहुत ही जल्द सड़क 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, अलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिकाओ में नजर आने वाले हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER