Bollywood / पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी की अपकमिंग तेलुगु फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | पूजा हेगड़े जल्द ही तेलुगु फिल्म ' मोस्ट एलिजिबल बैचलर' में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अखिल अक्किनेनी के साथ नजर आएंगी। बता दें, कि आज फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई। वहीं फिल्म को जनवरी के महीने में 'पोगंल' त्योहार के दिन रिलीज किया जाएगा। दरअसल इस फिल्म की शुरुआत पिछले साल 2019 में सिंतबर में ही शुरू की गई थी पर कोरोनावायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

इस तेलुगु फिल्म को भास्कर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। भास्कर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर के रूप में बखूबी जाने जाते हैं, इनकी पहली डायरेक्ट्रील डेब्यू फिल्म 'बोमारील्लू' जिसमें जिनेलिया डिसूजा और सिद्धार्थ नारायण लीड रोल में थे वह बॉल्कबस्टर साबित हुई थी।

वहीं पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी की फिल्म 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर'  को प्रोड्यूस बन्नी वास और वासु वर्मा द्वारा जीटूए पिचर्स के अंडर रिलीज किया जाएगा। और फिल्म के म्यूजिक को कम्पोस गोपी सुंदर ने किया है। फिल्म में पूजा और अखिल के अलावा आमानी, मुरली शर्मा, जयप्रकाश और वेन्नेला किशोर भी नजर आएंगे।

वैसे बता दें, 2014 में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड फिल्म ' मोहन जोदड़ो' से डेब्यू करने से पहले पूजा कई तेलुगु-तमिल फिल्म में काम कर चुकी हैं। पूजा ने 2012 से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम कर अपने एक्टींग करीयर की शुरुआत की थी। इसके पहले 2010 में पूजा ब्यूटी पिजेंट कॉन्सेट मिस यूनिवर्स इंडिया की स्कैंड रनरअप का खिताब भी जीत चुकी है।

आखिरी बार पूजा 2019 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'हाऊसफुल 4' में नजर आई थी।

पूजा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' के अलावा तेलुगु और हिंदी फिल्म 'राधे श्याम' में प्रभास के साथ भी जल्द नजर आ सकती है ‌। जिसे राधाकृष्णन कुमान डायरेक्ट कर रहें हैं और फिल्म टी-सीरीज और यूवी क्रिएशन के अंडर रिलीज की जाएगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER