India vs Leicestershire / Live मैच में जडेजा ने मार दिया शार्दुल को धक्का, वीडियो में जानिए पूरी सच्चाई

Zoom News : Jun 24, 2022, 10:28 PM
India vs Leicestershire Practice Match: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है. इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भिड़ रही है. इस मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 246 रन बनाए, वहीं लीस्टरशर की टीम जवाब में 244 रन पर सिमट गई. लेकिन लीस्टरशर की पारी के दौरान मैदान पर एक मजाकिया वाकया हुआ. 

शार्दुल को इस प्लेयर ने मारा धक्का

लीस्टरशर के खिलाफ जब टीम इंडिया गेंदबाजी करने आई तो एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर को विकेट लेने के बाद एक खिलाड़ी धक्का मारता हुआ नजर आ रहा है.ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा थे. दरअसल हुआ यूं कि शार्दुल ने लीस्टरशर के एक बल्लेबाज को आउट कर अपना पहला विकेट झटका. 

शार्दुल की तेज लहरती हुई गेंद पर उस बल्लेबाज ने शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में खड़े रवींद्र जडेजा के सीधा हाथों में गई. इस विकेट के बाद भारतीय खिलाड़ी जश्न मनाने लगे. तभी मजाक में जडेजा ने शार्दुल को धक्का मार दिया. इस पूरे वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

2-1 से आगे है टीम इंडिया

इस सीरीज की बात करें तो इस वक्त टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है. ये सीरीज 2021 में खेली जा रही थी, लेकिन 5वें टेस्ट से ठीक पहले भारतीय टीम के खेमे में कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, जिसके चलते ये मुकाबला पूरे 1 साल के टल गया. अब भारतीय टीम की नजरें सालों के बाद इंग्लैंड की धरती पर एक बार फिर से टेस्ट सीरीज जीतने की हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER