बॉलीवुड / Prakash Raj ने शेयर की कंगना रनौत और प्रवासी श्रमिकों की फोटो, बोले- न्यू इंडिया...

NDTV : Sep 09, 2020, 09:29 PM
बॉलीवुड डेस्क: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को महाराष्ट्र सरकार के साथ तनातनी के बाद वाई कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है। बृह्नमुंबई नगरपालिका (BMC) ने उनके ऑफिस में कुछ तोड़-फोड़ की है। बीएमसी ने अवैध निर्माण की बात कही थी। वहीं हाई कोर्ट ने इसे रुकवा दिया है। लेकिन कंगना रनौत को मिली सिक्योरिटी जरूर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। कंगना रनौत एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिन्हें इस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है। प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कंगना रनौत की सुरक्षाकर्मियों से घिरी और सड़क पर पैदल चलते प्रवासी श्रमिकों की फोटो एक साथ शेयर की है। 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कंगना रनौत और इन प्रवासी श्रमिकों की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हां...न्यू इंडिय....ऐसे ही पूछा....' इस तरह प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है। उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं। वैसे भी प्रकाश राज सामाजिक मसलों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं, और उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की यथासंभव मदद करने की कोशिश की थी। 

बता दें कि बॉलीवुड अभ‍िनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भले ही श‍िवसेना (Shiv Sena) के साथ विवाद चल रहा हो लेकिन उनके मुंबई ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर दो साल पहले भी उन्हें चेतावनी दी गई थी और पता चला है क‍ि तब भी कंगना ने अदालत की शरण ली थी। बुधवार को बीएमसी ने इस कथ‍ित अवैध निर्माण को गिराने की प्रक्रिया शुरू की लेकिन कंगना यह कहते हुए क‍ि उन्हें समय पर इसके बारे में नहीं बताया गया, हाई कोर्ट चली गईं और अदालत ने तुरंत बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER