नई दिल्ली / प्रीति जिंटा ने धोनी को मजाक में बेटी जीवा का अपहरण करने की चेतावनी दी

Cric Tracker : May 08, 2019, 02:35 PM
किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) प्लेऑफ में फिर से जगह बनाने में विफल रही है, लेकिन उनकी सह-मालिक प्रीति जिंटा कभी भी उत्साह से कम नहीं हैं। दिग्गज अभिनेत्री-उद्यमी इसे अपनी टीम को हर बार टर्फ लेने के लिए खड़ा करने के लिए उपस्थित होने के लिए एक बिंदु बनाती है। रविवार को, इस सीजन में किंग्स के अंतिम लीग खेल में भाग लेने वाले 44 वर्षीय व्यक्ति के लिए चीजें अलग नहीं थीं। यह मोहाली में था और रविचंद्रन अश्विन के पक्ष में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर 6 विकेट से जीत के साथ समाप्त हो गया, अन्यथा निराशाजनक सीजन में उनकी उच्च में से एक।

यह जीत किंग्स के लिए बहुत कम थी क्योंकि पहले ही अंक के साथ खत्म होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी टीमों द्वारा उन्हें नेट रन रेट में हराया गया था - 12. KXIP इस आईपीएल के सबसे चर्चित पक्षों में से एक था क्योंकि 25 मार्च के कुख्यात 'मैनकडिंग' प्रकरण में, लेकिन वे टीम प्रयास के साथ नहीं आ सके, जिसे प्रीति और उनके प्रशंसकों ने पसंद किया होगा।

हालांकि, प्रीति जिंटा खुश थी कि उसकी टीम ने अंततः चार सीधे हार के बाद एक गेम जीता और उसने सीएसके के कप्तान एमएस धोनी से मिलने का समय दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें धोनी के चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ उनका हाथ दिखाया।

प्रीति की मजेदार चेतावनी

प्रीति ने अपने साथ पोस्ट में कहा कि वह but कैप्टन कूल ’की भी प्रशंसक हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि आजकल उनकी निष्ठा धोनी की चार साल की बेटी जीवा की ओर ज्यादा शिफ्ट हो रही है। "यहाँ मैं उसे सावधान रहने के लिए कह रहा हूँ - मैं बस उसका अपहरण कर सकती हूँ," उसने मजाकिया लहजे में कहा और फिर ट्विटर पर तस्वीर को एक योग्य कैप्शन देने के लिए कहा।

प्रीति जिंटा ने एक ट्वीट भी पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि टूर्नामेंट को पसंद नहीं किया जाएगा लेकिन उन्होंने किंग्स को समर्थन देने के लिए समर्थकों को धन्यवाद दिया और वादा किया कि टीम अगले साल बेहतर और मजबूत होगी। आखिरी बार 2014 में किंग्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी, जब उन्होंने फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन खिताबी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER