मंनोरजन / प्रियंका चोपड़ा से नही हुआ इंतजार, 5 दिन पहले ही पति निक जोनास के साथ मनायी होली, देखे तस्वीरे

News18 : Mar 07, 2020, 09:52 AM
मुंबई। होली करीब है और ऐसे में सभी को होली पार्टी में होने वाले धमाल का इंतजार है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की बात आती है तो सभी होली के मौके पर ग्रैंड सेलीब्रेशन रखते हैं। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से होली सेलीब्रेशन का और इंतजार नहीं हुआ और उन्होंने होली के 5 दिनों पहले ही शानदार पार्टी (Holi Party) दे डाली। इस होली पार्टी में सबसे ज्यादा मस्ती उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने की। निक ने ही प्रियंका की इस होली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों को देखकर तो लगता ही नहीं है कि होली की ये पार्टी 5 दिनों पहले ही हो गई है।

View this post on Instagram

She makes me smile a lot. #holi

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक जोनास के लिए तो ये पहला होली सेलीब्रेशन था, जो उन्होंने जमकर इंजॉय किया। निक ने इस धमाकेदार होली पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी पहली होली! पांच दिन पहले ही। कितना मजा आ रहा है, अपने दूसरे घर भारत में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ सेलीब्रेशन करते हुए'। इस पार्टी में निक पूरी तरह से रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। उन्होंने होली के वीडियो दिखाया है कि किस कदर इस पार्टी में म्यूजिक ने चार चांद लगा दिए हैं।

सिर्फ निक ही नहीं इस होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा भी पूरी तरह सेलीब्रेशन के मूड में दिखीं। उन्होंने इस पार्टी में पति निक से साथ फोटो खिंचाई। इसके अलावा इस पार्टी में खास मेहमान भी दिखीं। निक की तस्वीरों में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। उन्होंने निक जोनास और प्रियंका के साथ पोज देते हुए तस्वीर भी खिंचवाई। इस दौरान सभी पूरी तरह से होली के रंगों में रंगे हुए नजर आए। यही नहीं 5 दिनों पहले हुई इस होली पार्टी में ढ़ोल-नगाड़े भी बजते दिखाई दिए।

इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ट्विनिंग करते हुए सफेद रंग के आउटफिट पहन रखे थे। इस आउटफिट में फ्लॉरल डिजाइन भी नजर आ रही है। प्रियंका की इस होली पार्टी में अभी तक सिर्फ कैटरीना की तस्वीर ही सामने आई है, वहीं देखना होगा कि इस पार्टी में प्रियंका ने बॉलीवुड के किन खास दोस्तों को इनवाइट किया था

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER