Priyanka Chopra / सिटाडेल के सेट पर चोटिल होने पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीरें

Zoom News : Aug 27, 2021, 10:33 PM

गढ़ के निर्माण के समय प्रियंका चोपड़ा ने खुद को घायल कर लिया है। इससे पहले दिन में, उसने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उसने खून से लथपथ चेहरे के साथ पोज़ दिया था और प्रशंसकों से पूछा था कि 'क्या वास्तविक है और क्या नहीं?' उसकी भौं पर चोट थी।


कुछ घंटों बाद, उसने एक प्रशंसक की प्रतिक्रिया साझा की, जिसने महसूस किया कि उसके गाल पर घाव वास्तविक था जबकि उसके माथे पर घाव नहीं था। प्रियंका ने प्रतिक्रिया को एक अंगूठा दिया और खुलासा किया कि उनकी भौं पर चोट के निशान वास्तविक हैं। अभिनेता ने अपनी क्षति पर ज़ूम इन किया, यह खुलासा करते हुए कि वह अपनी दाहिनी भौं के केंद्र में कट गई थी।


प्रियंका हाल ही में सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं। इकाइयों में अभिनेता की तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन सामने आईं और वह एक गंभीर सीक्वेंस को फिल्माती हुई दिखाई दे रही थीं। वह एक काले और खाकी पोशाक में बदल गई, जिसमें उसके धड़ के चारों ओर एक गन हार्नेस लिपटा हुआ था।


प्रियंका उस दृश्य को पेड्रो लिएंड्रो के साथ फिल्मा रही थीं, जो एक तस्वीर में उस पर बंदूक तान रहा था। दृश्यों के बीच, वह पानी पीते हुए और अपने साथी कलाकारों से बात करते हुए भी फोटो खिंचवा रही थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER