IPL 2023 / इन दो खिलाड़ियों पर CSK की हार के बाद उठे सवाल, एक का फॉर्म चिंताजनक

Zoom News : Apr 28, 2023, 07:31 AM
IPL 2023: आईपीएल 2023 का 37वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सीएसके को 32 रनों से हरा दिया। सीएसके को मिली हार के बाद उनकी टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच में सीएसके के खराब प्रदर्शन के पीछे दो खिलाड़ी सबसे बड़े विलेन साबित हुए। ये दो खिलाड़ी इस सीजन कुछ खास नहीं कर सके हैं। बल्ले से रन बनाने के मामले में ये दोनों ही लगातार फेल होते आ रहे हैं।

CSK की हार के दो बड़े विलेन

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने तो शानदार प्रदर्शन किया लेकिन मिडिल ऑर्डर में दो खिलाड़ियों के खराब बल्लेबाजी ने इन दोनों की सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। हम बात कर रहे हैं रवींद्र जडेजा और अंबाती रायडू की। इन दोनों खिलाड़ियों ने मैच के दौरान सभी को निराश किया। अंबाती रायडू तो इस मैच में 0 रन पर आउट हो गए। जडेजा की बात करे तो उन्हें बतौर फिनिशर इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था। लेकिन वह एक बार फिर से मैच नहीं फिनिश कर सके।

इस खिलाड़ी का फॉर्म चिंताजनक

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए भी रवींद्र जडेजा का फॉर्म चिंताजनक है। आईपीएल के इस सीजन जेडजा बल्ले से रन नहीं बना पा रहे हैं। भारत को इस साल WTC का फाइनल खेलना है और रवींद्र जडेजा इस मैच में टीम इंडिया का हिस्सा हैं ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ-साथ भारतीय टीम के फैंन भी चाहेंगे की जडेजा बल्ले से फॉर्म में लौट आए।

कैसा रहा मैच का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मैच की बात करे तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 202 रन बना डाले। इस दौरान यशस्वी जायसवाल  ने 43 गेंदों पर 77 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में सीएसके की टीम 203 रनों का पीछा करते हुए 6 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। इस मैच में मिली हार के बाद धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स पहले स्थान से तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER