IPL 2022 / अश्विन-बटलर की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें- तस्वीर

Zoom News : Mar 22, 2022, 09:40 PM
IPL 2022 | आर अश्विन और जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में पहली बार एक साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। 26 मार्च से शुरू होने जा रही लीग के 15वें सीजन में दोनों खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में दिखाई देंगे। बटलर जहां 2018 से ही राजस्थान की टीम का हिस्सा हैं, तो वहीं अश्विन आईपीएल में पहली बार राजस्थान की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। मैदान पर अश्विन और बटलर के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। मांकडिंग को लेकर आईपीएल 2019 में दोनों के बीच मैदान पर खूब बहस हुई थी। अश्विन उस समय पंजाब किंग्स टीम की अगुआई कर रहे थे और उन्होंने बटलर को मांकडिंग आउट किया था। बटलर ने बाद में कहा था कि वह अश्विन की इस हरकत से काफी निराश हैं क्योंकि यह खेल भावना के खिलाफ है। 

कभी एक दूसरे के कट्टर आलोचक रहे दोनों खिलाड़ी हालांकि अब टीम साथी हैं और वे अब  ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ दिन पहले, राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया, जोकि अश्विन और बटलर की है। दोनों खिलाड़ी नेट्स प्रैक्टिस के दौरान एक साथ बैठे हुए हैं और हंस रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी धमाल मचा रहा है। यूजर्स इसे इंटरनेट पर सबसे अच्छी तस्वीर बता रहे हैं। हालांकि इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह से मीम्स(memes) भी बन रहे हैं। कुछ फैंस इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ इसे अबतक की सबसे बेस्ट तस्वीर बता रहे हैं। 

ऑफ अश्विन लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर राजस्थान रॉयल्स के स्पिन आक्रमण की अगुवाई करेंगे। राजस्थान ने अश्विन को पांच करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं, बटलर आगामी सीजन में यशस्वी जायसवाल या फिर संजू सैमसन के साथ मिलकर पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। राजस्थान ने बटलर को 10 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था। राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 में अपना पहला मुकाबला 29 मार्च को पुणे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER