Lok Sabha Election / मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला- लद्दाख में घुसी चीन की सेना

Zoom News : Aug 20, 2023, 09:17 AM
Lok Sabha Election: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर हैं. पैंगोंग झील पर राहुल ने पिता राजीव गांधी के जन्मदिन के मौके पर उनको श्रद्धांजलि दी और उनकी स्मृति में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए. इस दौरान राहुल गांधी ने चीन से सीमा विवाद और महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि लोगों ने बताया कि भारतीय सीमा में चीन की सेना घुसी हुई है, जबकि सरकार दावा करती है कि हमारी एक इंच जमीन नहीं गई.

राहुल गांधी ने कहा कि लोगों की चारागाह जमीन ले ली गई है और वह अब वहां नहीं जा सकते. उन्होंने कहा कि लद्दाख में बेरोजगारी और महंगाई बहुत है, लेकिन हम जनता की बात सुनेंगे.

लद्दाख के लोगों को सरकार से बहुत सारी शिकायतें- राहुल गांधी

मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के लोगों को सरकार से बहुत सारी शिकायतें हैं. वह उस दर्जे से खुश नहीं हैं, जो उन्हें दिया गया है. लद्दाख की जनता प्रतिनिधित्व चाहती है. यहां बेरोजगारी चरम पर है. लोग कह रहे हैं कि राज्य को नौकरशाही से नहीं बल्कि जनता की आवाज से चलाना चाहिए.

मेरे पिता मेरे महान शिक्षकों में से एक थे- राहुल गांधी

पिता राजीव गांधी को याद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मेरे पिता मेरे महान शिक्षकों में से एक थे. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मैं लद्दाख आना चाहता था, लेकिन किसी कारणवश यह संभव नहीं हो सका.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER