देश / राहुल गांधी का तमिलनाडु दौरा, मशरूम बिरयानी का लिया आनंद, वीडियो वायरल हुआ

Zoom News : Jan 30, 2021, 03:39 PM
नयी दिल्ली। ऐसा लगता है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहले ही तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (तमिलनाडु असेंबली इलेक्शन इलेक्शन 2121) को पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले हफ्ते, वह तमिलनाडु गए। इस दौरान उन्होंने वहां कई बैठकें कीं। राहुल गांधी वहां के लोगों से सीधे जुड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में वह वहां एक यूट्यूब चैनल के शो में भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मशरूम बिरयानी का आनंद लिया। इसके अलावा, शो के दौरान राहुल ने बिरयानी बनाने वाले लोगों से बातचीत भी की। उनका यह वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। बता दें कि यह चैनल दक्षिण भारत के साथ-साथ दुनिया भर में प्रसिद्ध है।

राहुल गांधी के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए 'विलेज कुकिंग' चैनल ने लिखा कि यह उनके लिए बहुत बड़ा दिन है। राहुल गांधी उनके खाना पकाने में शामिल हुए और शो के सदस्यों को भी प्रोत्साहित किया। 14 मिनट के इस वीडियो में, राहुल गांधी थोड़ी देर के बाद दिखाई देते हैं। तब तक बिरयानी तैयार करने की सभी तैयारियाँ पूरी हो चुकी हैं। ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने हुए, राहुल बहुत खुश लग रहे थे और वे पूरे शो में लोगों से बातचीत करते रहे।

इस वीडियो में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता और करूर के सांसद जोथिमनी भी दिखाई दे रहे हैं। राहुल को बिरयानी बनाते समय रसोइयों की मदद करते भी देखा जाता है। इसके अलावा उन्होंने रायता तैयार करते समय कई तमिल शब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके अलावा, राहुल ने रसोइयों को यह भी बताया कि उसका दोस्त सैम पित्रोदा अमेरिका में रहता है और अगर कोई उसे वहां बिरयानी बनाने के लिए कहता है, तो क्या वह वहां जाएगा।

इसके बाद राहुल जमीन पर बैठ गए और केले के पत्ते पर बिरयानी का आनंद लिया। यह वीडियो शुक्रवार को अपलोड किया गया था। इसके साथ ही यह वायरल हो गया। लोग राहुल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER