राजस्थान / राजस्थान में ट्रक ड्राइवर ने 8वीं की छात्रा का रेप कर वीडियो ऑनलाइन किया पोस्ट

Zoom News : Dec 01, 2021, 09:16 AM
अजमेर: नसीराबाद के पास ही के एक गांव में पड़ोसी बहला फुसला कर 8वीं पढ़ने वाली नाबालिग को घर ले गया। उसका रेप कर अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। जब यह वीडियो परिजन ने देखा तो घटना का पता चला। बाद में नाबालिग से पूछा। उसकी पुष्टि किए जाने पर पिता ने आरोपी के खिलाफ नसीराबाद सदर थाने में मामला दर्ज कराया। आरोपी ट्रक ड्राइवर 31 साल का है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

नसीराबाद सदर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है। उसके पिता ने मामला दर्ज कराया। आरोपी सामने के मकान में रहता है। वह पीड़िता को बहला फुसलाकर घर ले गया। वहां जबरन उसके साथ रेप किय। आरोपी ने इसका वीडियो भी बना लिया। नाबालिग डर गई। किसी को कोई बात नहीं बताई। बाद में आरोपी ने वीडियो भी वायरल कर दिया।

जब वीडियो परिजन ने देखा तो पीड़िता से बात की। पीड़िता की ओर से ओर से बताया गया कि आरोपी ने उसे डरा दिया था, इसलिए उसने किसी को नहीं बताया। पति की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कियार और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पता चला है कि वीडियो करीब दस दिन पहले बनाया गया था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER