बॉलीवुड / राजीव ने की रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो पोस्ट, लिखा- माई गर्ल तो पड़ा मंहगा, करना पड़ा डिलीट

Zoom News : Jan 08, 2021, 06:36 PM
मुंबई। रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर, जो सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थी, ने रोडीज़ की प्रसिद्धि राजीव लक्ष्मण को अपने इंस्टाग्राम पर साझा की। लेकिन राजीव के कैप्शन ने इस तस्वीर पर इतने सवाल खड़े कर दिए कि उन्हें इस तस्वीर को इंस्टाग्राम से हटाकर उनसे माफ़ी मांगनी पड़ी। इतना ही नहीं, राजीव ने रिया चक्रवर्ती को 'माई गर्ल' लिखने को अपनी गलती बताया और इसे शब्दों का गलत विकल्प कहा।

रोडीज की प्रसिद्धि राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की, जिसमें वह रिया चक्रवर्ती के साथ देखी गई थीं। इस तस्वीर के कैप्शन में राजीव ने लिखा, 'माई गर्ल'। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही राजीव और रिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। इतना ही नहीं, 'इतनी तेजी से' आगे बढ़ने की बात पर लोग रिया को लगातार ट्रोल कर रहे थे।

इन तस्वीरों में रिया राजीव को हग करती और हंसती हुई नजर आ रही थी। लेकिन अब राजीव ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। रिया चक्रवर्ती, राजीव लक्ष्मण, सुशांत सिंह राजपूत राजीव ने अब इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है।

इस पोस्ट को पतला करने के बाद, राजीव ने स्पष्ट किया कि उन्होंने गलत शब्दों को चुना। राजीव ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे गलत शब्दों के चयन के कारण, मैंने किस वजह से परेशानी पैदा की है? रिया मेरी एक पुरानी दोस्त है और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हूं। मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं। '

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, वर्ष 2020 अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत मुश्किल था। सुशांत की मौत के बाद, रिया चक्रवर्ती ने कई आरोप लगाते हुए सुशांत के परिवार पर एक एफआईआर दर्ज की। उसी मामले में, रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था, जो ड्रग्स के कोण से जांच कर रही थी, और उसे जेल भेज दिया जहाँ उसने 1 महीने का समय बिताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER