देश / पाकिस्तान में रहती हैं PM मोदी की बहन, राखी पर अपने भाई से मांगा ये खास गिफ्ट

Zoom News : Aug 07, 2022, 08:51 PM
PM Modi Pakistani Sister: रक्षाबंधन पर्व सभी देशवासियों के लिए खास अहमियत रखता है. भाई-बहन के इस पावन पर्व पर पीएम मोदी को भी कई बहनें राखी बांधती हैं. उनकी एक मुहबोली बहन पाकिस्तान में भी रहती हैं. रक्षा बंधन के शुभ अवसर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है. इसके साथ ही उन्होंने कामना की है कि 2024 के आम चुनाव में भी पीएम मोदी को जीत मिले और वह फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें. क़मर ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद भी है.

पीएम मोदी से मांगा ये गिफ्ट!

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह (पीएम मोदी) इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे. मैंने सारी तैयारी कर ली है. मैंने रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है.उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की. उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं.

'वह हर बार भारत के पीएम बने'

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की. अच्छा काम करते रहें जैसे आप कर रहे हो. कमर ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह (पीएम मोदी) फिर से पीएम होंगे. वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने.

11 अगस्त को है रक्षाबंधन

पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था. रक्षा बंधन भाई-बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और 11 अगस्त को मनाया जाएगा. रक्षा बंधन हिंदू वर्ष के सावन महीने की पूर्णिमा को मनाया जाता है. सावन का महीना हिंदुओं के बीच एक शुभ काल माना जाता है और इस पूरे समय में हर सोमवार को भगवान शिव की पूजा की जाती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER