एंटरटेनमेंट / जब इस मशहूर एक्ट्रेस को राम जेठमलानी ने सरेआम कर लिया किस, खूब हुआ था हल्ला

Jansatta : Jul 01, 2020, 01:59 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | देश के मशहूर क्रिमिनल लॉयर रहे राम जेठमलानी अब इस दुनिया में नहीं हैं। 8 सितंबर 2019 उन्होंने इस संसार को अलविदा कह दिया था। राम जेठमलानी अकसर अपने कोर्ट केसेज के कारण चर्चा में रहा करते थे। लेकिन एक बार वह एक मशहूर अभिनेत्री को सरेआम किस कर भी सुर्खियों में आ गए थे। सोशल मीडिया में तब खूब हल्ला मचा था। 

पूरा मामला 16 फरवरी 2005 का है। एक टीवी अवार्ड फंक्शन में राम जेठमलानी ने शिरकत की थी। फंक्शन में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस लीना चंद्रवाकर भी मौजूद थीं। अगले दिन सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने लगीं जिनमें राम जेठमलानी लीना चंद्रवाकर को किस करते दिख रहे थे।

सोशल मीडिय़ा में इन तस्वीरों पर खूब बातें बनाई गईं। आखिरकार लीना चंद्रवाकर को आकर इस चुंंबन पर सफाई देनी पड़ी थी। लीना चंद्रवाकर ने बताया था कि वकील जेठमलानी ने उनकी परमिशन से उन्हें चूमा था। बकौल लीना जब वह स्टेज पर चढ़ रही थीं तो उन्हें जेठमलानी ने सहारा दिया। जेठमलानी ने उनसे पूछा कि क्या वह उन्हें किस कर सकते हैं। लीना ने भी मना नहीं किया।

बता दें कि लीना चंद्रवाकर ने किशोर कुमार से शादी रचाई थी। किशोर कुमार से लीना को एक बेटा भी है जिनका नाम सुमित कुमार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER