बॉलीवुड / नए एड की वजह से रणवीर सिंह पर भड़के सुशांत के फैन्स, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Nov 19, 2020, 08:50 PM
बॉलीवुड डेस्क | दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने रणवीर सिंह के नए एड को ट्रोल कर दिया। रणवीर का ये एड बिंगो मैड एंगल्स के लिए था जिस पर आरोप लगा है कि इसमें सुशांत का मजाक बनाने की कोशिश की गई है। एड में रणवीर सिंह से उनके रिश्तेदार बार-बार उनके फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

मैड एंगल्स खाने के बाद रणवीर बहुत सारी भारी-भरकम साइंटिफिक टर्म्स बोल कर अपने रिश्तेदारों के होश उड़ा देते हैं। अब सुशांत के फैन्स का आरोप है कि सुशांत इकलौते अभिनेता थे जिनकी विज्ञान को लेकर इतनी ज्यादा रुचि और रुझान था। एक यूजर ने लिखा- मित्रमंडल में एलियन्स की फीलिंग मैच करनी है। इन वाक्यों से तुम्हारा क्या मतलब है?

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मिस्टर कार्टून रणवीर सिंह के साथ इस एड को नीचे गिराओ। ये सीधे तौर पर हमारे सुशांत को निशाना बनाने के लिए है।" लोगों ने ये एड नहीं हटाने पर अंजाम भुगतने की बात कही है। एक यूजर ने लिखा, "देखो किस तरह रणवीर सिंह और बिंगो मिलकर हमारे सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बना रहे हैं।"

ट्रोलिंग के बाद हटाया लाइक - डिस्लाइक 

इस तरह के तमाम ट्वीट बिंगो और रणवीर सिंह को निशाना बनाते हुए किए गए हैं जिसके बाद अब बिंगो ने इस एड से डिसलाइक बटन हटा दिया है। यूट्यूब पर इस वीडियो को बिंगो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया था लेकिन महज डेढ़ लाख व्यूज के बाद कंपनी ने डिसलाइक बटन को डिसेबल कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER