जालोर में एक सप्ताह, दुष्कर्म का तीसरा मामला / मानसिक कमजोर दलित नाबालिग से 7-8 माह से कर रहा था दुष्कर्म, अब हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Oct 26, 2020, 01:09 PM
जालोर | जालोर जिले में पिछले 8 दिनों में दुष्कर्म का तीसरा मामला सामने आया है, इनमें दो मामले भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के ही हैं। शुक्रवार को भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीया पीड़िता के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी जगदीश कुमार पिछले 7 से 8 माह से डरा धमकाकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहा है, जबकि उसकी पुत्री मानसिक रूप से कमजोर है। रिपाेर्ट में यह भी बताया गया है कि तीन माह पहले भी उसने घटना की जानकारी पिता को दी थी, लेकिन समाज में लाेक लाज के चलते मामला दर्ज नहीं कराया।

भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र की दूसरी घटना

भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की तीन दिन में यह दूसरी घटना है। इससे पहले गुरुवार को एक 18 वर्षीया युवती के साथ 3 जनों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का मामला भी सामने आया था। इस मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। डीएसपी कैलाश बिश्रोई ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मानसिक रूप से कमजोर है किशाेरी, आराेपी ने स्वीकारा कई बार दुष्कर्म किया 

शुक्रवार शाम पीड़िता के पिता ने भाद्राजून जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया। इधर, पुलिस ने आरोपी काे दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने किशाेरी को डरा-धमकाकर उसकी इच्छा के विरुद्ध कई बार दुष्कर्म करना स्वीकार किया।

पिछले 8 दिनों में यह तीसरी शर्मनाक घटना

पहला मामला- सुंधा इलाके में दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

भीनमाल थाना क्षेत्र के एक गांव से दो नाबालिग चचेरी बहनों का अपहरण कर राजपुरा की पहाड़ी में दुष्कर्म का मामला सामने आया। 18 अक्टूबर को मामला सामने आने के बाद भीनमाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी चेतन कुमार भील समेत 2 जनों को गिरफ्तार किया। हालांकि पीड़िता के पिता ने चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

दूसरा मामला- सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो किया वायरल, आरोपी अब तक फरार

भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद आराेपियाें ने पीड़िता का अश्लील वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। हालांकि दुष्कर्म का मामला चार माह पहले का है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को पीड़िता ने तीन जनों के विरुद्ध मामला ताे दर्ज कर लिया, लेकिन इस मामले के अब तक तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं।

तीसरा मामला- 16 वर्षीया किशाेरी के साथ दुष्कर्म

भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र में ही शुक्रवार को एक 16 वर्षीया नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घाणा निवासी आरोपी जगदीश मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER