मोबाइल-टेक / Realme Watch S Pro की फ्लैश सेल आज

Zoom News : Dec 29, 2020, 09:57 AM
Realme की लेटेस्ट स्मार्टवॉच Realme Waatch S Pro को आज आप सेल में खरीद सकते हैं। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। 9,999 रुपये की कीमत में आने वाली इस स्मार्टवॉच को realme.com और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इस वॉच को हाल में लॉन्च किया है और शुरुआती सेल में कंपनी इसे कई आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराने वाली है।

फीचर
इस वॉच में 454x454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच का सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ आता है। वॉच का वजन स्ट्रैप के साथ 63.5 ग्राम का है। वॉच के साथ आने वाला रिमूवेबल स्ट्रैप 22mm का है।

ऑफर
रियलमी वॉच S प्रो को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर यूजर्स को डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर का फायदा होगा। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को 10 प्रतिशत या 1 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को कंपनी 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक देने वाली है। इस वॉच को आप हर महीने 1667 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

हेल्थ और फिटनेस के लिए इस वॉच में कई मोड दिए गए हैं। इसमें ऑटोमेटेड हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन चेक करने के लिए SpO2 मॉनिटर के अलावा कई और जरूरी फीचर मिल जाते हैं। यूजर की स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए इसमें 16 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने 420mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर यह बैटरी 14 दिन तक का बैकअप देती है। ऐंड्र्ऱॉयड और iOS सपॉर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। वॉच को यूज करने के लिए यूजर्स को फोन में पहले रियलमी लिंक ऐप को इंस्टॉल करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER