बॉलीवुड / कंट्रोवर्सी के बाद नहीं मिल रहा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को काम, आया बंगाली फिल्म का ऑफर

Zoom News : Jul 07, 2022, 06:53 PM
Rhea Chakraborty Films: नाम बदनाम होने के बाद आपको कोई नहीं पूछता. रिया चक्रवर्ती के मामले में कुछ ऐसा ही हुआ. बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के इस दुनिया से चले जाने के बाद उनकी लाइफ ने बहुत बड़ा मोड़ लिया. उन पर सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्जाम लगा. जाने कितनी बार उनसे सीबीआई, इडी और एनसीबी ने पूछताछ की. इस मामले में उन्हें एक महीने की जेल भी हुई. बेल मिलने पर वह रिहा हुईं. सुशांत सिंह को इस दुनिया से गए हुए दो साल हो गए हैं, लेकिन रिया को अभी तक बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिला.

बंगाली फिल्म का प्रपोजल

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड में जम भी नहीं पाई थी और उन्हें बॉलीवुड ने अब अप्रत्यक्ष रूप से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. उन्हें काम नहीं मिल रहा है. सुशांत सिंह मामले में रिया का नाम आने से उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा है. बॉलीवुड के जो लोग पहले रिया के समर्थन में खड़े थे, उन्होंने तक कंट्रोवर्सी के बाद रिया की कोई सहायता नहीं की. कोई भी फिलहाल उनके साथ दिखाना नहीं चाहता. यही कारण है कि रिया अब टॉलीवुड यानी बंगाली फिल्म से मिले प्रस्ताव पर विचार कर रही हैं.

आखिरी बॉलीवुड फिल्म चेहरे

खबर है कि बंगाली प्रोड्यूसर राणा सरकार ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए एप्रोच किया है. राणा ने रिया के बर्थडे पर उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते हुए कोलकाता आने का निमंत्रण दिया था. राणा ने अब एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट रिया के मैनेजर के पास भेज दी है. राणा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि एक टैलेंटेड एक्टर का करियर सिर्फ कंट्रोवर्सी में फंसने से डूब रहा है. उन्हें बॉलीवुड में अच्छे ऑफर नहीं मिल पा रहे. ऐसे में किसी न किसी को तो उनकी मदद के लिए आगे आना पड़ेगा. रिया आखिरी बार निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे (2021) में दिखी थीं. यह फिल्म कोरोना के पहले से बन रही थी, जो पिछले साल रिलीज हुई. इसके बाद रिया के पास कोई बॉलीवुड फिल्म न होने की खबर है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER