बॉलीवुड / रेमो डिसूजा की सेहत पहले से बेहतर, पत्नी ने कहा- डॉक्टर जल्द तय करेंगे...

Zoom News : Dec 12, 2020, 05:50 PM
MH: कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्होंने एंजियोप्लास्टी करवाई। अब रेमो की पत्नी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। शनिवार को एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में लिजेल ने कहा कि रेमो अब ठीक हैं।

लिजेल ने कहा कि रेमो अब ठीक हैं। लेकिन उनका डॉक्टर रविवार तक उनकी स्थिति के बारे में फैसला करेगा। रेमो डिसूजा की खराब सेहत के बारे में सुनकर, उनके करीबी दोस्त उनसे मिलने अस्पताल आए। उनके साथ अस्पताल में उनकी पत्नी लिजेल भी थीं। इसके बाद कोरियोग्राफर धर्मेश सर, अहमद खान, आमिर अली, राहुल देव और सलमान यूसुफ खान ने उनसे अस्पताल में मुलाकात की।

रेमो डिसूजा के बारे में खबर आने के बाद, उनके दोस्तों और डांस रियलिटी शो की जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने सोशल मीडिया पर कोरियोग्राफर के लिए प्रार्थना की। उन्होंने पोस्ट के माध्यम से लिखा कि वह रेमो के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। इनके अलावा नोरा फतेही ने भी रेमो के साथ एक फोटो शेयर कर उनके लिए प्रार्थना की।

बता दें कि रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे दिल का दौरा पड़ा था। बताया जा रहा है कि रेमो की रुकावट को दिल से निकालने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। उनकी हालत अभी भी स्थिर है और डॉक्टर उनकी बरामदगी की निगरानी कर रहे हैं।

रेमो बॉलीवुड के बेहतरीन कोरियोग्राफर में से एक हैं। साथ ही, उन्होंने निर्देशन में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 बनाई। इसके अलावा, सरप्लस, एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। टीवी की दुनिया में उन्हें रियलिटी शो जज करते देखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER