Jammu And Kashmir / राजौरी टारगेट किलिंग का बदला हुआ पूरा, सेना ने बालाकोट में 2 आतंकियों को किया ढेर

Zoom News : Jan 08, 2023, 11:52 AM
Jammu And Kashmir: सेना ने जम्मू के राजौरी में हुई टारगेट किलिंग का बदला ले लिया है। बालाकोट में सेना ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। दोनों आतंकी राजौरी टारगेट किलिंग में शामिल थे। ये आतंकी हमले के बाद बालाकोट में छिपे थे। राजौरी टारगेट किलिंग की जिम्मेदारी TRF ने ली थी। भारतीय सेना ने बताया कि घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया गया है और पुंछ जिले के बालाकोट में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। राजौरी और पुंछ जिलों में सुरक्षा बलों द्वारा धांगरी हमले में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान जारी है। 

कल रात से बालाकोट में चल रहा था सर्च ऑपरेशन

सेना ने जम्मू के राजौरी में हुई टारगेट किलिंग का बदला ले लिया है। सेना ने बालाकोट में एक ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। दरअसल, भारतीय सेना ने कल रात बालाकोट इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस दौरान जवानों को इलाके में संदिग्ध गतिविधि दिखी। बॉर्डर के इस इलाके को सेना के जवानों ने चारों तरफ से घेरकर जब आतंकियों से सरेंडर करने को कहा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फिर जवाबी फायरिंग में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया।

राजौरी में हिन्दू परिवारों को बनया था निशाना

बताया जा रहा है कि ये दोनों वहीं आतंकी थे जिन्होंने जम्मू के राजौरी के डांगरी गांव में हिन्दू परिवारों को टारगेट करके गोली मारी थी। ये दोनों हमले के बाद से बालाकोट में छिपे हुए थे। इस आतंकी हमले में 4 लोगों की मौत हो गई थी। आतंकियों ने गोलीबारी के बाद घर के बाहर IED प्लांट किया था। जब हमले के बाद लोग घरों के बाहर आए तो IED ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई थी। वहीं इस हमले में घायल एक शख्स की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। हमले में घायल 12 लोगों का जम्मू के मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER