बॉलीवुड / रिया का NCB के सामने दावा- सुशांत के साथ बहन और जीजा लेते थे ड्रग्स!

Zoom News : Jun 06, 2021, 10:05 PM
बॉलीवुड | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। इस में आए ड्रग्स एंगल में तो कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। बीते दिनों ही NCB ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी अरेस्ट हो चुके हैं। रिया और शौविक बाद में जमानत पर रिहा हो गए थे। वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी के सामने दावा किया है कि सुशांत के अलावा उनकी बहन और जीजा भी ड्रग्स लेते थे। रिया ने सुशांत की बहन का वॉट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज भी बयान के साथ पेश किया था।

परिवार को पता थी सुशांत से जुड़ी ये बात!

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार की ओर से FIR दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद NCB ने उन्हें गिरफ्तार किया था। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया ने पूछताछ के दौरान NCB को बताया था कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्स की लत थी। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने ये भी कहा कि सुशांत के परिवार को ये बाद पता थी, यही नहीं उनकी बहन प्र‍ियंका और जीजा स‍िद्धार्थ ड्रग्स लेते भी थे और एक्टर के लिए भी लाते थे।

अस्पताल में भर्ती करवाना चाहता था भाई

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रिया ने NCB के लिखित तौर पर दिए बयान में ये भी कहा है कि लत के कारण सुशांत की हालत बिगड़ गई और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना चाहते थे लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका द्वारा भेजा गया एक वॉट्सएप चैट भी पेश किया जिसमें सुशांत के लिए कुछ दवाईयां लिखी थीं, इनमें से कुछ दवाईयों बेहद खतरनाक भी हो सकती थीं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER