बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती ने जेल से रिहा होते वक्त कैदियों के लिए किया था डांस

Zoom News : Oct 18, 2022, 10:32 PM
बॉलीवुड | सुशांत सिंह राजपूत निधन के केस में ड्रग्स एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। वह कुछ दिन जेल में भी रही थीं। हालांकि कुछ दिनों बाद वह बाहर आ गई थीं और अब अपनी लाइफ अच्छे से जी रही हैं। अब इस बीच ह्यूमन राइट्स वकील सुधा भारद्वाज ने एक्ट्रेस को लेकर कुछ बातें बताई हैं। सुधा ने बताया कि जेल में उन्होंने रिया को देखा था। उन्होंने कहा कि वह वहां पर किसी को अपने एक्ट्रेस होने का रौब नहीं दिखाती थीं। वह उल्टा उनके साथ खूब बातें करती थीं और जेल के आखिरी दिन तो उन्होंने जेल के अपने साथियों के लिए परफॉर्म भी किया था।

सुधा जो खुद पिछले साल दिसंबर में जेल से 3 साल की सजा काटकर बाहर आईं, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही रिया को इतनी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा।

रिया ने किया काफी नेगेटिविटी का सामना

सुधा ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर काफी बवाल चल रहा था। उस वक्त हम कहते थे कि रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा था। हमें इससे काफी दुख होता था। लेकिन फिर हमें खुशी हुई कि रिया को फिर एक स्पेशल सेल में रखा गया। उन्हें वहां इसलिए रखा गया ताकि वह टीवी ना देख पाएं क्योंकि लोग वहां टीवी खोलकर रखते थे। अपने बारे में इतना गलत सुनकर उन्हें काफी बुरा लगता था।'

रिया ने किया जेल के लोगों के लिए डांस

इसके आगे सुधा ने कहा, 'इतनी कम उम्र में इतना कुछ सहने के बाद भी रिया ने खुद को संभाला। वह वहां लोगों के साथ अच्छे से रहती थीं। वह बच्चों के साथ भी फ्रेंडली थीं। जब रिया को जेल से रिहा किया गया तब एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट में जितने पैसे बचे थे उससे लोगों को मिठाई खिलाई। सब उन्हें छोड़ने के लिए आए थे। फिर सबने रिया से कहा कि एक बार डांस करो तो उन्होंने सच में सबके लिए डांस किया।'

रिया ने जाते वक्त यह भी कहा था कि वह यहां से कुछ यादें लेकर जा रही हैं कि कैसे यहां लोग रहते थे। बता दें कि रिया को सुशांत केस में ड्रग्स मामले में बाइकुला जेल में रखा था। 28 दिनों के बाद एक्ट्रेस को रिहा कर दिया था। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER